Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Nora Fatehi: आज से पहले कभी नहीं देखा होगा नोरा फतेही का ऐसा अंदाज़, एक्ट्रेस के तिल पर आया फैंस का दिल

Nora Fatehi: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने सिज़लिंग अवतार से एक्ट्रेस फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती ऐसी की चाहकर भी कोई नज़रे न हटा पाए।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 19, 2022 12:28 IST
Nora Fatehi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nora Fatehi

Highlights

  • सिज़लिंग अवतार से नोरा फतेही ने जीता सभी का दिल
  • बोल्ड फोटोशूट से नोरा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

Nora Fatehi:  बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने काम के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए अपने नए-नए फोटोशूट शेयर करती रहती हैं। नोरा अपने हर लुक्स को लेकर खूब चर्चा में छाई रहती हैं। अपने सिज़लिंग अवतार से एक्ट्रेस फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती ऐसी की चाहकर भी कोई नज़रे न हटा पाए। 

इसी बीच नोरा के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ चाई हुई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फेमस मैगाज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बेहद बोल्ड और हसीन लग रही हैं। हॉटनेस के साथ खूबसूरती का तड़का लगाना कोई नोरा से सीखें। एक्ट्रेस अपनी हर हदा से फैंस को मदहोश कर देती हैं। 

Janhvi Kapoor Party Photo: एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे बैश में बोल्ड लुक में पहुंची Janhvi Kapoor, तस्वीरों ने मचाया शोर

वायरल हो रही इन तस्वीरों में नोरा फतेही रेड कलर की शिमरी डीप नेक ड्रेस में अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। डीप नेकलाइन वाली इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का पारा काफी बढ़ा दिया है। उनका कातिलाना अवतार देख उनके चाहनेवालों की धड़कने थम सी गई है। जो भी इस तस्वीर को देख रहा है वो बस एक ही कमेंट कर रहा है - हाय गर्मी...।

हाल ही में फिल्म थैंक गॉड से नोरा का गाना रिलीज़ हो गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में उनके सिद्धार्थ मल्होत्रा भी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला झा 10' को जज कर रही हैं। 

Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: रोहित शेट्टी के शो के फिनाले में पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट, कौन बनेगा विनर?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement