Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: रोहित शेट्टी के शो के फिनाले में पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट, कौन बनेगा विनर?

Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: 'खतरों के खिलाड़ी 12' अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुका है। शो के 4 कंटेस्टेंट ने फिनाले में जगह बना ली है। जानिए कौन हैं ये महाबली...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 19, 2022 7:53 IST
Khatron Ke Khiladi 12 Finalist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 12 Finalist

Highlights

  • 'खतरों के खिलाड़ी' का फिनाले आया करीब
  • ये 4 कंटेस्टेंट पहुंचे शो के फिनाले में
  • जानिए कौन है कितना दमदार

Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: इंडियन टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। बीते कुछ महीनों में इस शो ने लोगों को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो ने भरपूर मनोरंजन दिया है। वहीं अब शो खत्म होने वाला है और शो के फिनाले में मुकाबले के लिए मेकर्स को 4 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। जानिए कौन हैं रोहित शेट्टी के ये 4 धुरंधर...

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में हुई है। शो का फिनाले अगले हफ्ते प्रसारित होने वाला है। शो के इस सीजन में कई टीवी सेलेब्स ने हिस्सा लिया। जिनमें रुबीना दिलैक, कनिका मान, फैजल शेख, तुषार कालिया, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक सहित अन्य शामिल रहे। वहीं अब इन सभी में से 4 फाइनलिस्ट का नाम भी सामने आ चुका है। 

  1. तुषार कालिया: शो की ट्रॉफी पर हक जताने वाले 4 फाइनलिस्ट में से एक दमदार दावेदार तुषार कालिया हैं। जो टिकट टू फिनाले टास्ट जीतकर सबसे पहले फिनाले में पहुंच गए थे।
  2. रुबीना दिलैक : 'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतने वालीं और 'बॉस लेडी' का रुतबा हासिल करने वालीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी फाइनल में जगह बना ली है। रुबीना ने निशांत भट्ट और कनिका मान ने एरियल टास्क को अबॉर्ट किया। वहीं रुबीना ने इस टास्क को पूरा किया और फाइनल में एंट्री की। 
  3. जन्नत जुबैर : टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने हर तरह के स्टंट बखूबी किए। जन्नत ने टॉप 4 की रेस में आने के लिए राजीव अदातिया को मात दी है। राजीव ने पूरे सीजन में हंसाने का काम तो किया लेकिन ज्यादातर स्टंट वो पूरा नहीं कर पाए।
  4. फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू ने जहां पूरे शो में लोगों का मनोरंजन किया वहीं अब वह फाइनलिस्ट बनकर भी सामने आए हैं। हालांकि फैजल बीच में बाहर भी हो गए थे। लेकिन दर्शकों की डिमांड के चलते मेकर्स ने उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी। मोहित मलिक को हराकर फैजल टॉप 4 में पहुंचने में कामयाब रहे।

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन