Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

Kabzaa Teaser: राणा दग्गुबाती ने रिलीज किया कन्नड़ एक्शन फिल्म 'कब्जा' का टीजर, कुछ ही घंटों में मिले 60 लाख से ज्यादा व्यूज।

Reported By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: September 18, 2022 7:35 IST
Kabzaa Teaser- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kabzaa Teaser

Highlights

  • कन्नड़ सिनेमा ने फिर मचाई धूम
  • टीजर रिलीज होते ही क्रेजी हुए लोग
  • 7 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 'कब्जा'

Kabzaa Teaser: केजीएफ 2, 777 चार्ली और विक्रांत रोना की बैक-टू-बैक सफलताओं के बाद, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री एक और प्रमुख एक्शन एंटरटेनर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, फिल्म का नाम है 'कब्जा' (Kabzaa), जिसका टीजर राणा दग्गुबाती ने रिलीज किया है, सामने आते ही ये टीजर इंटरनेट पर छा गया है। रिलीज के चंद घंटों के अंदर ही इसे 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

राणा दग्गुबाती ने रिलीज किया टीजर 

आर चंद्रू द्वारा निर्देशित फिल्म में कन्नड़ पुरस्कार विजेता स्टार उपेंद्र राव, किच्चा सुदीप, श्रिया सरन, मनोज वाजपेयी और नवाब शाह हैं। इसे सात भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। मेकर्स ने उपेंद्र के बर्थडे से एक दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया था। इसे 'बाहुबली' स्टार राणा दग्गुबाती ने रिलीज किया, जो पूरे भारत में एक लोकप्रिय नाम बन गए है।

गैंगस्टरों के वॉर की कहानी 

कब्जा 1947 से 1984 के बीच भारत में गैंगस्टरों के उदय के बारे में एक पीरियड फिल्म है। यह एक स्वतंत्रता सेनानी के बेटे के बारे में है जो माफिया की दुनिया में फंस जाता है। फिल्म को एक बड़े पैमाने पर एक्शन फिल्म के रूप में बनाया गया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक चंद्रू ने कहा, "फिल्म पहले ही काफी चर्चा में है और हम टीजर के साथ अपने प्रशंसकों का खुश करना चाहते थे। कल उपेंद्र का जन्मदिन है, हमने सोचा कि यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छा उपहार होगा।"

7 भाषाओं में होगी रिलीज 

एम.टी.बी. द्वारा प्रस्तुत, नागराज, और श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइजेज बैनर के तहत चंद्रू द्वारा निर्मित, फिल्म कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, उड़िया और मराठी में रिलीज होगी। फिल्म का संगीत 'केजीएफ' (KGF) फेम रवि बसरूर ने दिया है, ए.जे. शेट्टी छायाकार हैं और महेश रेड्डी संपादक हैं।

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के दो लुक देख हो जाएंगे कंफ्यूज, फैंस बोले- सीता और गीता

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन