A
Hindi News मनोरंजन टीवी शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर आई सामने, पति सूरज नांबियार के संग दिखीं स्टनिंग

शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर आई सामने, पति सूरज नांबियार के संग दिखीं स्टनिंग

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंध गईं। शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

Mouni Roy and Suraj Nambiar- India TV Hindi Image Source : INSTA@MEETBROSOFFICIAL @MANDIRABEDI Mouni Roy and Suraj Nambiar

Highlights

  • मौनी रॉय ने सूरज नांबियार संग गोवा में सात फेरे लिए
  • शादी के बाद मौनी अपने पति और दोस्तों के साथ पूल पार्टी करती नजर आईं

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सूरज नांबियार संग गोवा में सात फेरे ले लिए है। एक्ट्रेस ने 27 जनवरी को अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर की मौजूदगी में साउथ इंडियन और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी कर ली है। वहीं अब शादी के बाद कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और म्यूजिक कंपोजर प्रीत बदर्स ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने पूल पार्टी का जिक्र किया।

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: बंगाली दुल्हन बनीं मौनी रॉय, सब्यसाची के लहंगे में नजर आईं खूबसूरत

इन तस्वीरों में मौनी रॉय पति सूरज के साथ काफी स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने खूबसूरत ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस लुक के साथ मौनी ने सिंपल मेकअप के साथ हाथों में कंगन पहने हुए हैं। वहीं ड्रेस से मैच करता हुआ बैग कैरी किया। 

वहीं सूरज के लुक की बात करें तो उन्होने प्रिटेंड शर्ट के साथ व्हाइट कलर का टाउजर कैरी किया। वहीं ब्लैक कलर के सनग्लासेस पहने हुए नजर आए। 

वहीं मंदिरा बेदी भी ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आईं। 

Image Source : instagram@imouniroy Mouni Roy

Image Source : instagram@MANDIRA BEDImouni roy and mandira bedi

मौनी रॉय ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। वह ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

बता दें कि सूरज और मौनी रॉय साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मौनी पश्चिम बंगाल के कूच बिहार से हैं, जबकि सूरज दुबई में एक बैंकर-व्यवसायी हैं और बैंगलोर के रहने वाले हैं।