Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: बंगाली दुल्हन बनीं मौनी रॉय, सब्यसाची के लहंगे में नजर आईं खूबसूरत

मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी को गोवा में सात फेरे लिए। दुल्हन के अवतार में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 27, 2022 22:39 IST
Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HILTONGOARESORT Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding 

Highlights

  • मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के संग सात फेरे लिए है
  • मौनी रॉय ब्राइडल लुक में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा रही हैं

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने दो रीति-रिवाज के साथ शादी की। जहां मौनी-सूरज ने सुबह के समय मलयाली परंपरा से शादी की। वहीं अब बंगाली परंपरा के साथ सात फेरे लिए। दोनों की रिवाजों में मौनी रॉय ब्राइडल रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

मौनी रॉय के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में से एक क्लासिक सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगा पहना, जिसमें महीन टिला वर्क और एम्ब्रॉइड्री किया हुआ जरदोजी बॉर्डर थे। इसे एक कढ़ाई वाले घूंघट के साथ जोड़ा जाता है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस मे एक अलग से दुपट्टा कैरी किया, जिसके वेल्वेट बॉर्डर में गोल्डन धागों से 'सौभाग्य वती भव:' लिखा हुआ है। 

बता दें कि मौनी रॉय को स्टाइल ऋषिका देवनानी ने दिया है। वहीं खूबसूरत ज्वैलरी अनमोल ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन की गई है। 

Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding

Image Source : INSTAGRAM/HILTONGOARESORT
Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding 

मौनी रॉ ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साछ स्मोकी आइज रखा। वहीं ज्वैलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने हैवी चोकर, ईयररिंग्स पहना। इसके साथ माथा पट्टी और मांग बेदी लगाई। वहीं खूबसूरत सी नथुनी पहनी। 

मौनी राय इस लुक में चार चांद लगा रही है। 

वहीं दूल्हे सूरज के लुक की बात करें तो उन्होंने सिल्क शेरवानी के साथ सब्यसाची के कलेक्शन से हैंडक्राफ्ट किया हुआ बॉटल पहना। इसके साथ उन्होंने सिल्क शॉल के साथ मारूरी इंड्राइंड्री किया हुआ सिल्क कलर का साफा पहना। 

वहीं साउथ इंडियन शादी की बात करें तो अपनी शादी में मौनी रॉय पारंपरिक लाल बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहने हुए नजर आईं। जिसके साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत टेंपल ज्वैलरी कैरी की। वहीं सूरज भी साउथ इंडियन आउटफिट में दूल्हे के रूप में नजर आए। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement