A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 16' में पहली बार होंगे तीन कप्तान, अंकित की सत्ता हुई खत्म

'बिग बॉस 16' में पहली बार होंगे तीन कप्तान, अंकित की सत्ता हुई खत्म

‘बिग बॉस 16’:अंकित गुप्ता की सत्ता खत्म हो गई है अब शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बता दें बिग बॉस के घर में तीन कंटेस्टेंट को कैप्टन बनाया जाएगा।

twitter colors- India TV Hindi Image Source : TWITTER COLORS Bigg Boss 16

‘बिग बॉस 16’: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिलता है। हाल ही के एपिसोड में टीना दत्ता को घर से बेघर किया गया था, लेकिन वो घर में वापस आ गईं हैं। वहीं अब प्राइज मनी के अलावा घर में कप्तान बनने को लेकर जंग छिड़ी हुई है। बता दें इस बार शो में एक नहीं तीन कप्तान होगें।

शहनाज गिल ने खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे, कहा- मैं तुमसे फिर मिलूंगी...

कैप्टेंसी की दावेदारी में प्रियंका चाहरा चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता शामिल हैं। वहीं कैप्टेंसी को लेकर साजिद की मंडली ( शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दू रोजिक) पर बहस हो रही है। साजिद चाहते हैं कि घर में इस बार सुंबुल, प्रियंका और सौंदर्या कैप्टन बनें, लेकिन इस बात को लेकर निमृत और शिव उनके खिलाफ है। बता दें निमृत कौर अहलूवालिया प्रियंका को पसंद नहीं करती हैं और वे नहीं चाहती हैं कि प्रियंका भी घर की कैप्टन बनें। हाल ही में इसका एक प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें साजिद यह भी बोल रहे थे कि मैं शिव और निमृत तुम दोनों को टेस्ट कर रहे था। वहीं निमृत इस बात को लेकर शिव को बोलती हैं कि साजिद सर ऐढ़ बनकर पेढ़ा खा रहे हैं। हम बेवकूफ नहीं हैं।

मक्का में उमराह करने के बाद मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान! जानिए क्या है वजह?

हाल ही के एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया का शो में 28वां बर्थडे मनाया गया। इस मौके पर अब्दु रोजिक ने निमृत को बेहद रोमांटिक अंदाज में विश किया। बता दें अब्दु ने शर्टलेस होकर लिपस्टिक से उनके लिए बर्थडे विश लिखा। साथ ही अब्दु ने निमृत को लेकर अपनी फिलिंग भी शिव के साथ शेयर की।