A
Hindi News मनोरंजन टीवी संभावना सेठ से लेकर देबिना बनर्जी तक, एक्टिंग से दूर ये टीवी अभिनेत्रियां ऐसे चला रही हैं अपना खर्चा

संभावना सेठ से लेकर देबिना बनर्जी तक, एक्टिंग से दूर ये टीवी अभिनेत्रियां ऐसे चला रही हैं अपना खर्चा

टीवी की ये अभिनेत्रियां कई साल से बेरोजगार हैं। इन्हें काफी लंबे समय से टीवी सीरियल्स के ऑफर नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में ये अभिनेत्रियां कैसे अपने घर का खर्चा चला रही हैं, जानिए।

sambhavana debina- India TV Hindi Image Source : X संभावना सेठ और देबिना।

इन दिनों टीवी शोज का क्रेज दर्शकों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। बात चाहे 'अनुपमा' शो की करे या फिर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि। ये सभी शोज इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। वहीं इन शोज की वजह से टीवी की लीड एक्ट्रेसेज भी दर्शकों के बीच खूब चर्चा में रहती हैं। इन शोज की वजह से उनकी कमाई भी अच्छी-खासी हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन एक्ट्रेसेज की तरह ही कभी टीवी सीरियल्स से नेम- फेम कमाने वाली कुछ एक्ट्रेसेस अब एक्टिंग से दूर हो चुकी हैं। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा हे हैं, जो अब टीवी शोज से दूर रहकर इस तरह अपने घर का खर्चा चला रही हैं। 

देबिना बनर्जी

'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी पिछले तीन-चार साल से टीवी की दुनिया से गायब हैं। मगर इसके बावजूद भी देबिना सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अभिनेत्री अपने व्लॉग के जरिए यूट्यूब से कमाई करती हैं। इसके अलावा फैशन और किड ब्रांड एंडोर्स से भी वह लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं।

मोहेना कुमारी सिंह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर हुई मोहेना कुमारी सिंह भी इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2019 में 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आई थीं। इसके बाद वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। एक अदाकारा होने के साथ-साथ वह रीवा की राजकुमारी भी हैं। बता दें कि वह मोहेना व्लॉग्स नाम का यूट्यूब चैनल चलाती हैं।

रति पांडे

'हिटलर दीदी' 'शादी मुबारक', 'देवी आदि पराशक्ति' जैसी टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी रति पांडे भी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। फिलहाल रति ने डायरीज नाम का व्लॉग शुरू किया और इसके जरिए ही वह कमाई कर रही है। वह अक्सर अपने व्लॉग में घूमने-फिरने और अपनी निजी जिंदगी के अनुभव को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

संभावना सेठ

इस लिस्ट में 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस लंबे समय से टीवी से दूर है और फिलहाल वो व्लॉगिंग के जरिए अपनी रूटीन लाइफ को फैंस को साथ शेयर करती हैं।

'थंगालान' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दमदार साउथ फिल्म के आगे भूल जाएंगे 'केजीएफ' और 'कंतारा'

टीवी एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत, 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके