Thursday, April 11, 2024
Advertisement

'थंगालान' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दमदार साउथ फिल्म के आगे भूल जाएंगे 'केजीएफ' और 'कंतारा'

पैन इंडिया फिल्म 'थंगालान' का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीज़र रिलीज हो चुका है। चियान विक्रम का लुक इस फिल्म में इतना जबरदस्त है कि आप उनकी ही फिल्म 'अपरिचित' से इसे कंपेयर करेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 01, 2023 18:48 IST
Thangalaan Teaser OUT- India TV Hindi
Image Source : X Thangalaan Teaser OUT

नई दिल्लीः इस दिनों पूरी दुनिया में साउथ इंटस्ट्री की फिल्मों का बोलबाला है। हाल के कुछ समय में 'आरआरआर', 'पीएस 1 और 2', 'कंतारा' और 'केजीएफ' जैसी फिल्मों ने दुनिया भर में नाम कमाया है। अब इसी क्रम को जारी रखते हुए स्टूडियो ग्रीन प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख निर्माता केई ज्ञानवेल राजा 'थंगालान' फिल्म का टीजर जारी किया है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम हैं, लेकिन उनका लुक इतना खतरनाक है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

रियल लाइफ पर बेस्ड है स्टोरी 

'थंगालान' की कहानी की बात करें तो यह एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है, जो केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) के लोगों के जीवन पर आधारित है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक, चियान विक्रम शामिल हैं, इसे बेहतरीन स्टोरीटेलर पा रंजीत ने निर्देशित किया है। इस फिल्म से विक्रम के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद से ही यह चर्चा में थी, वहीं टीजर में उनकी एक्टिंग रोंगटे खड़े करने वाली है। टीज़र में कुछ खून चूसने वाले पल और अभिनेताओं के रस्टिक लुक को दिखाया गय़ा है जो लोगों को हैरान कर देगा। फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनेता डैनियल कैल्टागिरोन और तमिल उद्योग के कुछ प्रमुख नाम भी शामिल हैं।

ट्रेलर ले जाएगा एक अलग दुनिया में 

इस टीज़र में हर वह एलिमेंट है जो आपका ध्यान आकर्षित करेगा, बजट से लेकर कला तक और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी और स्टोरीलाइन-कैरेक्टराइजेशन तक। यह फिल्म निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा को ग्लोबल लेवल पर ले जाएगी। फिल्म का टीज़र हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई क्रेजी दुनिया के बारे में ले जाता है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'पोन्नियिन सेलवन' 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया शैली में वापसी का प्रतीक है।

26 जनवरी 2024 को होगी रिलीज

बता दें कि 'थंगालान' 26 जनवरी, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज होगी। इस फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है। इसके अलावा निर्माता जल्द ही पैन-वर्ल्ड फिल्म 'कंगुवा' भी ला रहे हैं, जिसमें सूर्या शिवकुमार और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। यह मैग्नम ओपस  2024 में रिलीज़ होगी।

'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके

नीता अंबानी की खूबसूरती के इस कदर फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक अ Wow!'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement