Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नीता अंबानी की खूबसूरती के इस कदर फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक अ Wow!'

रणवीर सिंह ने जियो वर्ल्ड प्लाजा के ग्रैंड लॉन्च में लोगों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने अपने ह्यूमर से मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भी खूब हंसाया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रणवीर, नीता अंबानी की तारीफ में कुछ ऐसा कहते है कि वो अपनी हंसी रोक ही नहीं पाती।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 01, 2023 14:28 IST
Nita Ambani, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : X नीता अंबानी और रणवीर सिंह।

रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के ग्रैंड लॉन्च पर दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे। इस इवेंट में रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी भी मौजूद थीं। इस कार्यक्रम में करीना कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, जान्हवी कपूर और सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड दिग्गज मौजूद रहे। इस ग्रैंड इवेंट के बीच रणवीर ने अपनी हाई एनर्जी और ह्यूमर से लोगों का मन मोह लिया। सोशल मीडिया पर उनका अंदाज देखकर लोग फैन हो गए हैं। 'स्वदेश' पहल के लिए शोस्टॉपर के रूप में नज आए रणवीर ने कुछ ऐसा किया की नीता अंबानी हंस पड़ी। 

नीता अंबानी के सामने रणवीर सिंह ने दिखाया अपना अंदाज

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी मंगलवार को मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के भव्य लॉन्च के आयोजन में चार चांद लगाते नजर आए। भव्य कार्यक्रम के लिए नीता अंबानी ने एक खूबसूरत हरे रंग की ड्रेस चुनी, उन्होंने खुले बालों के साथ अपना मेकअप भी कमाल का रखा। लॉन्च के बाद रैंप शो के दौरान उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ भारी साड़ी पहनी थीं। इसी रैंप शो के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी नीता अंबानी की तरह ही ठहाके मारकर हंसेंगे। इस वीडियो में रणवीर सिंह का मजाकिया अंदाज देखने को मिला है। 

रणवीर की बातें सुनकर हंस पड़ी नीता अंबानी

रणवीर सिंह अपने ह्यूमर से नीता अंबानी को हंसाने में कामयाब नजर आए। उन्होंने नीता अंबानी का इंट्रोडक्शन देते हुए एक वायरल और ट्रेंडिंग डायलॉग दोहराया- सो एलिगेंट, सो ब्यूटीफुल, जस्ट लुकिंग लाइक अ WOW! इसे सुनते ही नीता अंबानी और वहां मौजूद लोग हंस पड़े। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। याद दिला दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी ये वाओ ट्रेंड फॉलो किया था।  

यहां देखें वीडियो

बॉलीवुड हस्तियों का दिखा फैशन वाला जलवा

बीते मंगलवार की शाम बॉलीवुड के लिए काफी रंगीन थी। बॉलीवुड सेलेब्स एक से बढ़कर एक आउटफिट पहने नजर आए थे। बनठन कर ये हीरो-हीरोइन्स अंबानी परिवार के वर्ल्ड प्लाजा के ओपनिंग इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट में बॉलीवुड हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे से आग लगा दी थी। बता दें, इस इवेंट में रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, सलमान खान, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसे कई नामी सेलेब्स पहुंचे थे। हर कोई ग्लैमरस अंदाज में नजर आया। रणवीर सिंह, शहनाज गिल, सोनम कपूर, जैसे कई सेलेब्स ने रैंप पर अपनी जलवे बिखेरे। कुल मिलाकर बीती शाम काफी शानदार और ग्लैमर से भरी हुई थी। 

ये भी पढ़ें: गौरी ने शाहरुख खान का नाम बदलकर अभिनव रखने का कर लिया था फैसला, पीछे छुपी थी बड़ी वजह

अथिया संग रैंप पर वॉक कर रहे थे सुनील शेट्टी, तभी होने वाली थी टक्कर, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement