A
Hindi News मनोरंजन टीवी GHKKPM: इस दिन शूट होगा सई-विराट का आखिरी एपिसोड, गुम हो जाएगी SaiYa और SaiRat की कहानी

GHKKPM: इस दिन शूट होगा सई-विराट का आखिरी एपिसोड, गुम हो जाएगी SaiYa और SaiRat की कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में भले ही सई और सत्या की शादी हो चुकी है लेकिन कहानी अभी भी लव ट्रायंगल के जैसी दिखाई जा रही है।

ghkkpm- India TV Hindi Image Source : TWITTER ghum hai kisikey pyaar meiin leap

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में लीप आने वाला है जिसकी खबर फैंस को लग चुकी है। सीरियल में पत्रलेखा का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा तो शो को पहले ही अलविदा कह चुकी हैं, जिसके बाद से सीरियल में सई जोशी का किरदार निभाने वालीं आयशा सिंह, विराट चव्हाण का किरदार निभाने वाले नील भट्ट और सत्या अधिकारी का किरदार निभाने वाले हर्षद अरोड़ा भी सीरियल से अलग होने वाले हैं। आयशा सिंह एक इंटरव्यू में ये बात कबूल कर चुकी हैं कि वह शो छोड़ने वाली हैं।

'गुम है किसी के प्यार में' में सई और विराट की कहानी का आखिरी एपिसोड

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के मेकर्स ने प्लान बना लिया है कि शो में वह 20 साल का लीप लेकर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सई और विराट का आखिरी एपिसोड 15 जून को शूट होगा। हालांकि इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं सत्या अधिकारी के नए पोस्ट को देखकर लगता है कि उनका आखिरी एपिसोड शूट हो चुका है। आज हर्षद अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसके साथ उन्होंने 'फेयरवेल' लिखा है। इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि सत्या अधिकारी यानी हर्षद अरोड़ा को सीरियल से फेयरवेल भी मिल चुका है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी 

सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें पहले विराट चव्हाण और सई जोशी की जोड़ी दिखाई गई थी, जो कम समय में ही दर्शकों को फेवरेट बन गई थी। दोनों के लिए सोशल मीडिया पर #SaiRat ट्रेंड होने लगा था लेकिन इसके बाद मेकर्स ने सीरियल में नए ट्विस्ट के साथ सत्या अधिकारी की एंट्री करवाई और फिर सई और सत्या की नई कहानी दिखाई गई। सई और सत्या के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आने लगी और दोनों की शादी के बाद से ट्विटर पर #Saiya ट्रेंड होने लगा। लीप के बाद से सीरियल की कहानी सवि और विनायक के साथ आगे बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस फेम गोरी नागौरी को जान का खतरा, श‍िकायत के लिए पहुंचीं थाने तो सेल्फी लेकर भेज दिया घर

Bade Achhe Lagte Hain 3: इस बड़े ट्विस्ट के साथ वापस आ रहे हैं राम-प्रिया, जानें कब-कहां देख पाएंगे शो

कौन है वो लड़की, जिसने 60 साल के खलनायक Ashish Vidyarthi के साथ रचाई शादी