A
Hindi News मनोरंजन टीवी GHKPM: इस सीरियल में खत्म ही नहीं हो रहा देवर-भाभी का रोमांस, अब साथ में जाएंगे हनीमून

GHKPM: इस सीरियल में खत्म ही नहीं हो रहा देवर-भाभी का रोमांस, अब साथ में जाएंगे हनीमून

GHKPM: सई के जाते ही पाखी का पत्ता साफ हो गया है और अब वो विराट की पत्नी बन गई है। साथ ही पाखी अब च्वहाण परिवार की फेवरेट बहू है, लेकिन विराट के दिल में अब भी सई है। फिर

गुम है किसी के प्यार में- India TV Hindi Image Source : गुम है किसी के प्यार में गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' काफी पसंद किया जाने वाला शो है। शो में लीप आने के बाद से ही कहानी को पूरी तरह से पलट दिया गया है। बता दें पाखी जो चाहती थी उसे उसके पास आता दिख रहा है। सई के जाते ही पाखी का पत्ता साफ हो गया है और अब वो विराट की पत्नी बन गई है। साथ ही पाखी अब च्वहाण परिवार की फेवरेट बहू है, लेकिन विराट के दिल में अब भी सई है। फिर भी परिवार वालों की जिद के आगे झुककर विराट भी पाखी के संग अपना रिश्ता आगे बढ़ाने को तैयार है।

विराट और पाखी का हनीमून

बता दें हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें विराट पाखी से अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने के लिए कहता है। इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों के मन में काफी गुस्सा है। कई लोगों का कहना हैं कि अब ये शो परिवार के साथ देखने के लायक नहीं है। वहीं अब विराट और पाखी जल्द ही हनीमून में जाने वाले हैं। इसका इंतजाम भी भवानी ने ही करवाया है।

देवर-भाभी का रोमांस

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में लगातार अब देवर-भाभी का रोमांस दिखाया जा रहा है। बता दें कुछ दिनों पहले इस शो में दिखाया गया था कि देवर भाभी की डिलीवरी करते हैं। वहीं अब दिखाया जाएगा की देवर-भाभी अब नई शुरुआत करने वाले हैं साथ ही हनीमून में भी जाने वाले हैं।वहीं ये ट्विस्ट फैंस को रास नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि अब ये शो परिवार के साथ देखने लायक नहीं रहा। 

Anjali Arora: MMS कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया एक Video, भड़के लोग