Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anjali Arora: MMS कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया एक Video, भड़के लोग

Anjali Arora: हाल में अंजलि का नाम एमएमएस को लेकर सामने आया था। वहीं एमएमएस कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ नई वीडियो और फोटो शेयर की हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 14, 2022 23:26 IST
Anjali Arora- India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA Anjali Arora

Anjali Arora: लॉकअप की एक्स कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल में अंजलि का नाम  एमएमएस को लेकर सामने आया था। वहीं एमएमएस कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ नई वीडियो और फोटो शेयर की हैं। एमएमएस कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अपने कई वीडियो और फोटोज को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने फिर से अपना एक नया इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है। 

बता दें अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। साथ ही लिखा था, ''तेरा नशा।'' अंजलि के इस इंस्टा रील पर कुछ ही घंटों पर 7 हजार से अधिक कमेंट आ गए थे। साथ ही वीडियो पर 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए है। वीडियो पर 2 लाख से अधिक लाइक्स हैं। ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस में अंजलि बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में अंजलि काफी बोल्ड नजर आ रही है। वहीं कुछ लोग अंजलि को इस अवतार में पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इतनी खूबसूरत क्यों

सेम कपड़े में अंजलि ने अपनी तस्वीर भी शेयर की है। ये वीडियो के साथ-साथ तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंजलि ने लिखा है, ''हर बार हमपर इल्जाम लगा देते हो मोहब्बत का.... कभी खुद से भी पूछा है कि इतनी खूबसूरत क्यों हो'' अंजलि की इन तस्वीरों में 4 लाख से अधिक लाइक्स हैं। 

एमएमएस वीडियो

कुछ समय पहले एक वीडियो को लेकर दावा किया गया था कि अंजलि अरोड़ा का ये एमएमएस वीडियो है, लेकिन अंजलि अरोड़ा ने कहा था कि वह वीडियो उनका नहीं था। उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। अंजलि ने यह भी कहा था कि उनके परिवार वाले भी इसे देख रहे हैं, वह सिर्फ 23 साल की हैं और ये सब प्रेशर झेल नहीं सकती हैं।

मुनव्वर फारुकी ने अंजलि के साथ काम करने से किया इनकार 

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने टीवी रियल्टी शो लॉक अप का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद से ये काफी पॉपुलर हुए हैं। इस शो में सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी नज़र आई थीं। शो में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आते थे, जिस कारण ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं,लेकिन दोनों ने बाद में ये साफ कर दिया था कि वो बस अच्छे दोस्त हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिर से किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने के वाले थे, लेकिन मुनव्वर फारुकी ने अंजलि के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। 

Munawar Faruqui: MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा के साथ काम करने से मुनव्वर फारुकी ने किया इनकार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement