A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein की सई ने शेयर किया नो-मेकअप लुक, फैंस बोले santoor girl

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein की सई ने शेयर किया नो-मेकअप लुक, फैंस बोले santoor girl

'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया गया कि भवानी सवि को उसके पति के बारे में सब बात बता देती है, जिसके बाद सवि अपने पापा के पास रहने की जिद्द करती है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein'

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन मेकर्स इस सीरियल में कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न्स जोड़ने की कोशिश करते हैं। हाल ही में इस शो की कहानी वीनू के आस-पास चल रही है। साथ ही सवि को उसके असली पापा की जानकारी हो जाती है और वो विराट के पास रहना चाहती है। 

Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

बता दें सई यानि आयशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई बार एक्ट्रेस सेट से कई अनसीन पल भी शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने आयशा से सई बनने तक का ट्रांसफॉर्मेशन शेयर किया है। हाल ही में आयशा सिंह ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक तरफ नो-मेकअप लुक लगाया है और दूसरी तरफ आयशा की मेकअप वाली फोटो है। इस फोटो को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा है 'आयशा से सई।' 

Sara Ali Khan ने भोलेनाथ के साथ शेयर की फोटो, लोगों ने धर्म को लेकर जमकर किया ट्रोल

आयशा के कई फेन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस फोटोज को रीशेयर किया है, जिस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में शो को दो साल पूरे हुए है। जिस कारण एक शानदार पार्टी रखी गई थी, जिसमें आयशा ने ब्लैक शिमर वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और वह बहुत ही अच्छी लग रही थी। एक यूजर ने लिखा था 2 साल आपके शानदार अभिनय और समर्पण आयशा के कारण ही संभव हो पाए हैं। आप शो की जान हैं और आगे भी रहेंगे।