A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई करेगी दो पतियों के लिए वट सावित्री की पूजा? विराट होगा नशे में चूर

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई करेगी दो पतियों के लिए वट सावित्री की पूजा? विराट होगा नशे में चूर

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का अपकमिंग एपिसोड में मजेदार ट्विस्ट आने वाले है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई सत्या के लिए वट सावित्री की पूजा करेगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein

'गुम है किसी के प्यार में' में हमे रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते है। जो फैंस को काफी पसंद आता है। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि विराट के जीवन से दोनों पत्नी चले गई है, जिस कारण विराट का हाल बेहाल हो गया है। इस सीरियल में मेकर्स रोज एक नया ट्विस्ट लेकर आते हैं, जिस वजह से ट्विटर पर फैंस सीरियल की चर्चा करते रहते हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई सत्या को अपने पति के रूप में पाकर भाग्यशाली है क्योंकि वह वीनू और सावी के साथ एक अच्छा बंधन बनाए रखता है। विराट जन्मदिन की पार्टी से हुई घटनाओं के बारे में सोचते हुए बीयर पीता हैं। सई खुश महसूस करती है क्योंकि वीनू उसे अपनी माँ के रूप में स्वीकार करता है। सई का खुश चेहरा देखकर सत्या भी मुस्कुराता है। 

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया रोमांटिक डांस, देखिए वीडियो

वीनू सई को फोन करता है और गुड मॉर्निंग आई कहता हैं। सई उसे फिर से आई को बुलाने के लिए कहती है। वह उसे आई कहता है। सई उसे बताती है कि वह उसके लिए टिफिन भेज रही है। वीनू सई को बताता है कि वह खुद स्कूल के लिए तैयार हो रहा है। अस्पताल के लिए निकलते समय, सई सत्या से कहती है कि उसने जो किया उसे दोबारा न दोहराएं। सत्या इसे नहीं सुनता है और पूछता है कि उसने क्या कहा। अंबा वहां आती है और सई और सत्या को जल्दी घर लौटने के लिए कहती है क्योंकि हमें कल की वट सावित्री पूजा के लिए खरीदारी करनी है और सई सत्य के लिए उपवास रखेंगी और पूजा करेंगे। भवानी कहती हैं कि विराट के लिए व्रत कौन रखेगा क्योंकि पाखी भी चली गई। विराट वहां आता है और कहता है कि मुझे जीने की कोई जरूरत नहीं है इसलिए किसी को मेरे लिए उपवास करने की जरूरत नहीं है। भवानी उसे उस तरह से बात नहीं करने के लिए कहती है।

Anupamaa: अनुपमा और मालती देवी के बीच हुईं नोक झोंक, फिर अधूरा रह जाएगा सपना!

अस्पताल में, सत्या सई से कहता है कि उसे उसके लिए उपवास करने की आवश्यकता नहीं है। सई कहती हैं कि यह हमारी परंपरा है, वर्तमान में मैं आपकी पत्नी हूं इसलिए मैं आपके लिए उपवास रखूंगी। शीतल सत्या से कहती है कि वह भाग्यशाली है। सत्या खुश महसूस करता है। रानी वहां आती है और उन्हें बताती है कि एक आपात स्थिति है, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की हालत गंभीर है और उनका परिवार उन्हें यहां ले आया। सई और सत्या बाहर आते हैं। कमिश्नर की हालत देखकर सई चौंक जाती है। सई कमिश्नर की पत्नी को कुर्सी पर बिठाता है। विराट अस्पताल में प्रवेश करता है और कमिश्नर के बारे में पूछताछ करता है। रिसेप्शनिस्ट ने उन्हें बताया कि सई और सत्या ओटी में उनका इलाज कर रहे हैं। सई श्रेया से पूछती है कि क्या हुआ। श्रेया कहती हैं कि किसी ने उनके पिता पर हमला किया। विराट ओटी में प्रवेश करता है। विराट पूछता है कि क्या उन्होंने एक्स-रे किया है। सई का कहना है कि उनके पास इसके लिए समय नहीं है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट कदम से फोन पर बात करता है। विराट का कहना है कि इस अस्पताल में एक आपात स्थिति है और कदम को एक बैकअप टीम भेजने के लिए कहता हैं। विराट उसे इस अस्पताल के आसपास के सभी अस्पतालों को स्टैंडबाय पर रहने के लिए सूचित करने के लिए भी कहता है।