A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के कलेजे को मिली ठंडक, पाखी का टूटेगा दिल; नए प्रोमो में रिश्तों की खुलेगी किस्मत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के कलेजे को मिली ठंडक, पाखी का टूटेगा दिल; नए प्रोमो में रिश्तों की खुलेगी किस्मत

GHKKPM New Promo: 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। सीरियल का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, आखिर क्या है इस वीडियो में क्या है इस वीडियो के पीछे की कहानी....

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 03 march new promo GHKKPM - India TV Hindi Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का पसंदीदा सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, आखिर क्या है इस वीडियो में क्या है इस वीडियो के पीछे की कहानी, सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई के इर्द-गिर्द घूम रही है, जो विनायक का दिल जीतने की कोशिश कर रही है।

विराट-सई की लड़ाई -
सीरियल में सई, सवि और विनायक लेकर काफी परेशान दिखाई दे रही है। सई, विनायक का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, इस बात के लिए सई की विराट से बहस बाजी भी हो जाती है इस लड़ाई में सई, विराट का दिल दुखाती नजर आती है। विराट, सई की बातों से काफी उदास हो जाता है और रोने लग जाता है। 

विनायक  का कम्पटीशन -
बाद में सई, विराट को घर से बाहर कर देती है। विनायक को अपने सामने देखकर सई उत्साहित हो जाएगी, लेकिन अपनी भावनाओं पर कायम रहेगी क्योंकि वह नहीं चाहती कि विनायक भाग जाए। स्टार प्लस का पसंदीदा सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है की स्कूल में एक कम्पटीशन होता है जहां विनायक आंख में काली पट्टी लगाकर अपनी मां को ढूंढता नजर आता है। सब उसे देखते हैं की वह किसे चुनेगा, पाखी और सई की चिंता बढ़ जाती है।

सई की लौटी खुशी -
विनायक, पाखी को छोड़ सई को गले लगा लेता है। यह देख कर पाखी और सभी घरवालें चौक जाते हैं। सई के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। दूसरी ओर विराट खुश है कि आखिरकार सई को उसकी मुस्कान वापस मिल गई क्योंकि वह केवल विनायक का दिल जीतने के बारे में सोचती है।

मेकर्स का खेल -
क्या विनायक सई को अपनी मां के रूप में स्वीकार कर पाएगा या नहीं? अभी तो मेकर्स बहुत सारे नए ट्विस्ट और टर्न्स दिखाने वाले हैं। जिससे फैंस के भी होश उड़ने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी और बच्चों को घर से किया बेदखल, रोड पर बिलख-बिलख कर रोते नजर आया परिवार

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की जान को खतरा, घर पहुंचे हथियारबंद लोग; पुलिस ने जारी किया अलर्ट

Sonakshi Sinha ने इस फिल्म में मारी एंट्री, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर