Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की जान को खतरा, घर पहुंचे हथियारबंद लोग; पुलिस ने जारी किया अलर्ट

दिलीप जोशी के घर पर खतरा मंडरा रहा है। नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसने दावा किया कि अभिनेता के घर को 25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 03, 2023 16:34 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah jethalal aka dilip joshi unknown persons try to kill him seen outsid- India TV Hindi
Image Source : DILIP JOSHI Dilip Joshi

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता दिलीप जोशी का घर खतरे में है। नागपुर कंट्रोल रूम को कथित तौर पर एक कॉल किया गया है, इस कॉल से दावा किया गया कि शिवाजी पार्क में अभिनेता के आवास को 25 लोगों ने घेर लिया है, जिनके पास हथियार और बंदूकें थी। रिपोर्ट के मुताबिक, कॉल करने वाले ने पहले नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को उन बमों के बारे में चेतावनी दी थी जो महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के आलीशान घरों के पास लगाए गए थे। यहां तक कि उद्योगपति मुकेश अंबानी का भी अंजान शख्स ने जिक्र किया। अब खबर है की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी के घर के बाहर 25 लोग बंदूक और बम लेकर पहुंच गए, इस बात की जानकारी मिलते ही नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम ने अलर्ट जारी कर दिया है। 

नंबर किया ट्रैक -

रिपोर्ट के मुताबिक, नंबर ट्रैक किया गया है जो एक लड़के का है, जो दिल्ली में एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता था। उसने नंबर का इस्तेमाल एक ऐप की मदद से किया गया। दिलीप जोशी के संबंध में नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम ने शिवाजी पार्क थाने को फोन आने की सूचना दी और असली फोन करने वाले की तलाश शुरू कर दी गयी है। 

सचिन श्रॉफ की शादी -
दिलीप ने हाल ही में सहकर्मी सचिन श्रॉफ की शादी में शिरकत की, जिन्होंने शैलेश लोढ़ा को 'तारक मेहता' की जगह ली है। सचिन श्रॉफ की शादी समारोह में मुनमुन दत्ता, पलक सिंधवानी और समय शाह सहित अन्य कलाकारों की उपस्थिति भी देखी गई।

टप्पू का रिप्लेसमेंट -
कुछ दिनों पहले ही दिलीप ने अपने नए रील बेटे नीतीश भलूनी को दर्शकों के सामने पेश किया, जो अब 'टप्पू' के रूप में नजर आएंगे। यह केवल दया का किरदार है जिसे अभी तक कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिला है। इसे दिशा वकानी ने निभाया था।

दिलीप जोशी ने नए किरदार को लेकर किया खुलासा -
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता दिलीप जोशी ने कहा, "यह पूरी तरह से निर्माताओं पर निर्भर करता है। वे तय करेंगे कि वे किसी नए अभिनेता को बदलना चाहते हैं या नहीं। एक अभिनेता के रूप में, मैं दया के चरित्र को याद करता हूं। लंबे समय तक आप सभी ने दया और जेठा के अच्छे और मजेदार दृश्यों का आनंद लिया है। जब से दिशा जी ने छोड़ा है, वह हिस्सा, वह कोण, मजेदार हिस्सा गायब है।"

ये भी पढ़ें-

Sonakshi Sinha ने इस फिल्म में मारी एंट्री, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग डांस फ्लोर पर लगाई आग, Video हो रहा वायरल

Gulmohar Review: होली के रंगों के बीच बिखरते परिवार की कहानी, 'गुलमोहर' देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement