A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल के ड्रामे ने लिया भयानक मोड़, खतरे में है सई, विराट और पाखी की जिंदगी!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल के ड्रामे ने लिया भयानक मोड़, खतरे में है सई, विराट और पाखी की जिंदगी!

विराट, सई को रोकने की कोशिश करेंगा इस बात से पाखी को गुस्सा आता है। भवानी, विराट के फैसले से खुश हो जाती है। अजय को विराट सबक सिखाएंगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 11 march 2023 Sai rescues Vinayak virat loss his temper pakhi GHKKPM - India TV Hindi Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत पाखी के होली में विराट और सई के पलों को याद करके बुरी तरह रोने से होती है। सई को अजय कांबले का संदेश मिलता है जिसमें लिखा था, 5 मिनट के भीतर सब कुछ राख में बदल जाएगा जैसा कि उसने उसके चेहरे पर लगाया था। वह सोचती है कि क्या यह अजय कांबले है। वह अपने माथे पर राख पाती है और एक आदमी को उसके माथे पर राख लगाते हुए याद करती है। वह विराट के पास जाती है और उसे जगाने की कोशिश करती है। पाखी पूछती है कि वह वापस क्यों आई है। सई का कहना है कि अजय कांबले यहां हैं और उसने मुझे संदेश दिया है की 5 मिनट में सब कुछ राख में बदल जाएगा। पाखी पूछती है कि वह कौन है। सई कहती है कि उसके पास कहानी सुनाने का समय नहीं है। वह बाहर निकलती है और कांस्टेबलों को सचेत करती है।

विनायक की जान को खतरा -
दूसरी तरफ, विनायक म्यूजिक प्लेयर खोलता है और बम चेक करता है। सई सभी से विनू के बारे में पूछती है। वे सभी कहते हैं कि वे नहीं जानते। वह भागकर वीनू के कमरे में जाती है और उसे एक म्यूजिक प्लेयर में बम चेक करते हुए पाती है। सई ने वीनू को चिल्लाया। बम विस्फोट की आवाज सुनकर विराट नींद से जाग जाता है। बम विस्फोट की आवाज सुनकर हर कोई चौंक जाता है और सभी दौड़ कर सई और विनायक को देखते हैं। विनायक ने सभी को बताया कि कैसे सई ने उसे बचाया। विराट पूछता हैं कि बम किसने खरीदा। सई कहती हैं अजय कांबले। विराट पूछता है कि उसने घर की सुरक्षा तोड़कर कैसे प्रवेश किया। विराट का कहना है कि वह उसे नहीं छोड़ेंगा। 

अजय के साथ किया बुरा बर्ताव -
विराट, अजय के घर के बारे में जानता है और उसके घर पर जाता है। विराट ने अपने परिवार को मारने की कोशिश करने के लिए अजय की पिटाई की। वर्षा, विराट को रोकने की कोशिश करती है। विराट का कहना है कि वह मेरा अपराधी है और उसे नहीं छोड़ सकता। वर्षा कहती है कि वह मेरा अपराधी है और अगर किसी को उसे दंडित करने का अधिकार है तो वह मैं हूं। वह अजय को उसके साथ बुरा बर्ताव करने के लिए थप्पड़ मारती है। अजय उस पर चिल्लाया। वर्षा उसे शांत रहने की चेतावनी देती है। वह अजय को चेतावनी देता है कि वह कभी भी उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने के बारे में न सोचें।

Precap - विराट कहता है कि सई कहीं नहीं जाएंगी। उसने सई का हाथ पकड़ लिया। भवानी खुश हो जाती है। पाखी परेशान होती है। विराट कहता है कि अगर परिवार के सदस्य चाहते हैं तो भी वह सई को जाने नहीं दे सकते।

ये भी पढ़ें-

अजय देवगन ने फिल्म प्रमोशन के लिए किया अनोखा जुगाड़, रिलीज से पहले ही छा गए एक्टर

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का हुआ निधन, 91 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 4: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, शनिवार की कमाई ने किया हैरान