Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने फिल्म प्रमोशन के लिए किया अनोखा जुगाड़, रिलीज से पहले ही छा गए एक्टर

Ajay Devgn Bholaa Yatra: अजय देवगन ने फिल्म 'भोला' का प्रमोशन अनोखी तरह से कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई में हरी झंडी दिखाकर ट्रकों को 9 शहरों के लिए रवाना कर दिया है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Himanshi Tiwari Updated on: March 12, 2023 12:32 IST
Ajay Devgan did a unique trick for the promotion of film bholaa the actor was impressed even before - India TV Hindi
Image Source : AJAY DEVGAN Ajay Devgan

अजय देवगन ने मुंबई से 'भोला यात्रा' को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है। अजय देवगन का भोला ट्रक भारत के 9 शहरों में रोड ट्रिप पर जा रहा है, जो मजेदार गतिविधियों और एंटरटेनमेंट के साथ बना रहा है वन-स्टॉप भोला हब! अजय देवगन की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'भोला' के ट्रेलर ने देश में एक आंधी ला दी है। जबरदस्त एक्शन दृश्यों के साथ एड्रेनालाईन-पम्पिंग टीजर को दिखाते हुए, ट्रेलर ने हमें भोला की यात्रा और उसके बाद होने वाले पागलपन के बारे में एक अंदाजा दे दिया है।

 
9 शहरों की यात्रा -
मेकर्स ने इस खास 'भोला यात्रा' की घोषणा करके यह सुनिश्चित करने के लिए एक अनोखा आइडिया निकाला है जिससे भोला की दुनिया जन-जन तक पहुंच जाए। भोला के ट्रक को सभी चीजों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनाने के लिए पूरे भारत में 9 शहरों की यात्रा पर भेजा जा रहा है। शामिल शहरों में ठाणे, सूरत, अहमदाबाद, उदयपुर, जयपुर, गुरुग्राम, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ हैं।

मस्ती भरी शाम का आयोजन - 
भोला के ट्रक को हर एक शहर में एक प्रसिद्ध जगह पर रखा जाएगा और शहरों के लोगों के लिए एक मस्ती भरी शाम का आयोजन भी किया जाएगा। भोला का ट्रेलर देखें, विशेष गतिविधियों में हिस्सा लें और जिससे आप भोला के प्रोडक्ट भी जीत सकते हैं।


 
हरी झंडी दिखाकर किया रवाना -
भोला ट्रक को 11 मार्च मुंबई से अजय देवगन ने एक प्रोग्राम में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जहां उन्होंने दुलारी से मिलवाया और लोगों को ट्रक की यात्रा करने और भोला यात्रा का भाग बनने के लिए बढ़ावा दिया।
 
रिलीज डेट -
भोला 30 मार्च 2023 को आपके नजदीकी थिएटर में रिलीज के लिए तैयार हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम रोल निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें-

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का हुआ निधन, 91 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 4: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, शनिवार की कमाई ने किया हैरान

ये रिश्ता क्या कहलाता है: असली पिता की देखभाल करेगा अभीर, अभिमन्यु-अक्षरा के बीच फूट डालने की कोशिश में है अभिनव

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement