A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट पाखी-वीनू के साथ होंगे दूसरे शहर में शिफ्ट? अकेले में सावी को भड़काएगी भवानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट पाखी-वीनू के साथ होंगे दूसरे शहर में शिफ्ट? अकेले में सावी को भड़काएगी भवानी

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वीनू खुद को कमरे में बंद कर लेगा, जिस कारण पूरा परिवार डर जाएगा।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी की प्यार में' हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता। इस शो की कहानी वीनू के आस-पास चल रही है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वीनू खुद को कमरे में केद कर लेगा। पाखी, विराट और परिवार के अन्य सदस्य विनायक से दरवाजा खोलने का अनुरोध करेंगे। वही विनायक दरवाजा खोलने के लिए एक सर्त रखेगा। विनायक कहता हैं पहले वादा करो कि तुम मेरी मांग पूरी करोगे। वीनू विराट को बोलता है कि मुझसे वादा करो कि तुम सई को कभी भी मेरी मां और इस घर से दूर नहीं होने देंगे। विनायक विराट से वादा करने के लिए कहता है। विराट ने उससे वादा किया। विनायक ने उसे धन्यवाद दिया और उसे खुशी से गले लगा लिया।

Anupamaa: अनुपमा के आगे बा ने मांगी भीख, वनराज के कारण काव्या की गई नौकरी

सई विराट को फोन करती है और पूछती है कि उसने उसे क्यों कॉल किया। विराट का कहना है कि उसने नहीं किया और पूछता है कि क्या वह उसे कुछ बताना चाहती है। सई नहीं कहती है और पूछती है कि क्या वह उसे कुछ बताना चाहता है। विराट कहता है कि उसे उससे कुछ बात करनी है। वह कॉल काट देता है। वहीं पाखी विराट को गले लगाती और उसे विनायक से वादा करने के लिए धन्यवाद देती है। पाखी विराट से पूछती है कि क्या वे मुंबई में शिफ्ट हो सकते हैं ताकि हर कोई शांति से रह सके। विराट कहते हैं कि मैंने विनायक को आश्वस्त करने का वादा किया था लेकिन मैं पदोन्नति स्वीकार नहीं करने जा रहा हूं। पाखी चौंक जाती है और पूछती है कि वह अच्छे प्रस्ताव को क्यों ठुकरा रहा है। विराट का कहना है कि वह पूरे परिवार से दूर नहीं जा सकता है और विनायक के लिए परिवार में बड़ा होना अच्छा है। 

Shubman Gill सारा अली को नहीं Sara Tendulkar को कर रहे हैं डेट! वायरल हुई तस्वीरें

वही सवि मोदक खाती है और सई से खाने के लिए कहती है। वह कहती है कि विराट उनसे प्यार करता है। सई अपने बीते पल को याद करती है। सई सोचती है कि कैसे विराट उसके बारे में विनायक के दिल से गलतफहमियों को दूर करेगा। सावी सई को गर्म पानी पर अपना पैर रखकर आराम करने के लिए बोलती है। सावी पूछता है कि विनायक आपसे नाराज क्यों है क्योंकि उसने संदेश दिया था कि वह यहां नहीं आएंगे लेकिन आप चिंता न करें और विराट उसे संभाल सकते हैं क्योंकि वह पदोन्नति स्वीकार नहीं कर रहे हैं। सई सोचती है कि वह पदोन्नति क्यों नहीं स्वीकार कर रहा है। सई को अस्पताल से एक कॉल आता है। वह जल्दी में निकल जाती है। कुछ महिलाएं घर आती हैं और उषा को साड़ी की बिक्री के बारे में बताती हैं। उषा उनके साथ सईं के लिए साड़ी खरीदने जाती है। वही भवानी सई के घर जाती है। सावी उसे उसके नाम से पुकारता है। भवानी उसे बताती है कि वह विनायक की तरह आजी बुला सकती है। सावी कहते हैं कि आप बदल गए हैं। भवानी पूछती है कि क्या वह उसे अंदर नहीं बुलाएगी। सावी का कहना है कि घर पर कोई नहीं है। भवानी कहती है कि वह उससे मिलने आई थी। भवानी सावी से कहती है कि वह उससे कुछ रहस्य के बारे में बात करने आई थी। सावी पूछता है कि क्या रहस्य है। भवानी कहती हैं कि यह एक ऐसा रहस्य है जिसे विनायक नहीं जानते थे और आपको यह रहस्य जानना है इसलिए मुझसे वादा करें कि आप इस रहस्य को किसी को नहीं बताएंगे। सावी देखता है।