A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की GUN से होगी सई की मौत? पत्रलेखा को सुनने पड़ेगा मां न बन पाने का ताना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की GUN से होगी सई की मौत? पत्रलेखा को सुनने पड़ेगा मां न बन पाने का ताना

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा को नागपुर मराठी महिला संगठन में मां न बन पाने का ताने सुनने को मिलेता है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24 January: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' हमे रोज कुछ नया देखने को मिलता। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। कुछ दिनों से 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में कहानी विनायक के इर्द-गिर्द घूम रही है, क्योंकि सई को सच पता चल चुका है कि विनायक उसका बेटा है। ऐसे में वह अपने बेटे को अपने घर में लाना चाहती हैं।

TRP LIST: 'अनुपमा' को लगा बड़ा झटका, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट पत्रलेखा को सच्चाई बताने की कोशिश करता है,लेकिन उसे एक भी मौका नहीं मिलता है कि वह पत्रलेखा को सच बता पाए। वही पत्रलेखा, भवानी काकू के साथ नागपुर मराठी महिला संगठन जाती है,लेकिन वहां पत्रलेखा को लोगों से ताने सुनने को मिलते है। वहां बैठे लोग पत्रलेखा को बोलते हैं कि पत्रलेखा का गर्भाशय निकाल दिया गया है, जिस कारण वह कभी मां नहीं बन सकती है। पत्रलेखा ये सब बात सुन लेती हैं और उसे काफी बुरा लगता है। इन बातों को सुनकर पत्रलेखा उन महिलाओं को बोलती है विनायक उसका बेटा है, जिसे वह सगे बेटे से भी ज्यादा प्यार करती हैं। पत्रलेखा उन औरतों को यशोदा मैय्या की कहानी का सुनाती हैं और बोलती है कि वीनू मेरा कान्हा है और मैं उसकी यशोदा मैय्या। महिलाएं पत्रलेखा का वीडियो बना लेती हैं और ये वीडिया सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है, जिसे देखकर वीनू काफी खुश हो जाता है। 

Pathaan Leaked Online: 'पठान' रिलीज से एक दिन पहले ही इन वेबसाइटों पर हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स का हुआ बड़ा नुकसान

वही दूसरे तरफ दिखाया जाएगा कि सई वीनू को अपने घर बुलाने के लिए काफी खुश रहती है और वह अपने घर पर नया बंक बेड मंगवाएगी। वही वीनू और सवी के स्कूल कॉम्पिटीशन में सभी परिवार के लोग जाते हैं। वही वीनू के पेंटिग में सब कलर गिर जाता है और वीनू घबरा जाता है। वही सई सवि के साथ-साथ वीनू का भी सपोर्ट करती है, जिसे देखकर पत्रलेखा को गुस्सा आ जाता है। वही आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा विराट की गन रखकर सई को डराती है और वीनू को न देने की बात करती है। वही पत्रलेखा खुद को गोली मारने की भी धमकी देती है इन सभी को विराट देख लेता है और गन लेने की कोशिश करता है और उसी दौरान सई या पाखी को गोली लग जाती है वो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।