Thursday, April 25, 2024
Advertisement

TRP LIST: 'अनुपमा' को लगा बड़ा झटका, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

TV Serials TRP Report: कुछ देर पहले ही ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। इस हफ्ते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा','ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'अनुपमा' टॉप 10 में अपनमा दमखम दिखा रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 24, 2023 21:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TRP LIST

TRP LIST: फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स का भी क्रेज अब लोगों में देखने मिल रहा है। लगता है अब लोग अपने परिवार के साथ बैठकर घर में आराम से टीवी देखना पसंद करते हैं। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है। ऑरमैक्स (Ormax) (14जनवरी-20जनवरी) की लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस बार 'अनुपमा' पहले नंबर पर अपनी जगह नहीं बना पाया है। लगता है लोगों को अनुपमा की नई माया नहीं भा रही हैं। इसी कारण ये शो इस हफ्ते भी अपनी जगह पहले नंबर पर नहीं बना पाया है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कभी हफ्तों से इस लिस्ट के टॉप पर अपनी जगह बना रहा है। फैंस इस सीरियल को देखना काफी पसंद करते हैं। बता दें इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर है।

'अनुपमा'

'अनुपमा' इस बार दूसरे नंबर पर आ गया है। इस शो में अभी ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस शो में माया की एंट्री हुई है, जो छोटी अनु की असली मां है। 

'बिग बॉस'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' की लोकप्रियता हर सीजन के साथ बढ़ती जा रही है। एंटरटेनमेंट से भरपूर, अब यह शो ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार तीसरे नंबर पर आ गया है। शो लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है और दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल कर रहा है। इस शो का आखिरी दिन 12 फरवरी को है।

'इंडियन आइडल' 

इंडियन आइडल देखना फैंस पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ को ये शो इस बार नंबर चौथे नंबर पर धाक जमा रहा है।

Pathaan Leaked Online: 'पठान' रिलीज से एक दिन पहले ही इन वेबसाइटों पर हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स का हुआ बड़ा नुकसान

'द कपिल शर्मा शो' 

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट पर पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस बार लिस्ट में 6वें नंबर पर आ गया है। 

'सारेगामापा' 

जी टीवी का सारेगामापा सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिंगिंग रियलिटी शो है, जो लगभग 3 दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। वही इस बार ये शो 7वें नंबर पर आ गया है। 

'कुमकुम भाग्य'

फेमस टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' ने इस लिस्ट में 8वें नंबर पर जगह बना ली है।

Kangana Ranaut Back On Twitter: कंगना रणौत का 'गुस्सा' एक साल बाद हुआ शांत, 'ट्विटर' पर फिर की वापसी, जानिए क्या किया ट्वीट

‘गुम है किसी के प्यार में’

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। इसी वजह से यह टीआरपी चार्ट में ये शो नीचे गिर गया है। इस बार ये शो 9वें नबंर पर है।

'कुंडली भाग्य'

श्रद्धा आर्या स्टारर शो कुंडली भाग्य 10वें नंबर पर है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement