A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए विराट-सई, खोली सारी पोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए विराट-सई, खोली सारी पोल

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में इस दौरान कहानी वीनू के इर्द-गिर्द घूम रही है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट और सई कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। हाल ही में इस सीरियल में कहानी वीनू के इर्द-गिर्द घूम रही है। पाखी और सई वीनू को पाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि के जिद्द करने के बाद विराट सई का हवन कुंड अपने हवन कुंड के पास रख देगा और वीनू और विराट बीच में बैठकर दोनों तरफ की पूजा करेंगे। वही विराट प्रार्थना करेगा कि विनायक की असली मां की राह दिखाएं। 

Anupamaa: 'मायाजाल' में फंसी अनुपमा, साथ में किया डांस, तोषू की हुई मौत?

सई पाखी सब को प्रसाद देंगे उसी दौरान सई भी पाखी का प्रसाद लेगी, लेकिन पाखी सई का प्रसाद नहीं लेगी। पाखी सई को बोलेगी की वीनू का मामला कोर्ट में न लाए जब भी उसका मन हो आकर वीनू से मिल ले, लेकिन सई ये ऑफर स्वीकार नहीं करेगी और पाखी को बोलेगी कि तुम मेरे घर आकर वीनू से मिल लेना जैसे विराट सवि से मिलते हैं। साथ ही वीनू तुम्हें मां बोलेगा मुझे कोई दिक्कत नहीं। साथ ही सई पाखी को बोलती है कि तुम्हें ये ऑफर मंजूर है तो वो तुरंत केस वापस ले लेगी और ये सुनकर पाखी कहेगी कि वो अपने वीनू को किसी भी हाल में अपने से दूर नहीं होने देगी।

'दामाद जी अच्छा खेले',Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई, यूजर्स ने कर दिया ऐसा कमेंट

काकू ये मामला जीतने का हर एक प्रयास करेगी साथ ही नागपुर का सबसे बड़ा वकील अपने केस के लिए हायर किया है। विराट मन ही मन कहता है कि मैं भले ही सई के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन अंदर ही अंदर मैं घुट रहा है। दूसरी तरफ सवि अपनी आई सई को शुभ काम के लिए दही शक्कर खिलाएंगी। सई और विराट कोर्ट में आमने-सामने होंगे। सई कोर्ट में कहेगी कि पाखी और विराट वीनू के मां-बाप बनने के लायक नहीं हैं और इसलिए उन्हें वीनू की कस्टडी नहीं मिले। इसी दौरान विराट भी सई पर कई आरोप लगाएगा जज को बताएंगा कि बस हादसे में सई ने वीनू का ख्याल नहीं रखा था। सब बात सुनने के बाद जज बोलेंगे कि वो पहले जाकर विनायक को सच बताएं। बच्चा किसके साथ रहना चाहता है, यह सब जानने के बाद ही कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।