Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: 'मायाजाल' में फंसी अनुपमा, साथ में किया डांस, तोषू की हुई मौत?

Anupamaa: अनुपमा सीरियल में हाल ही के एपिसोड में माया का सच सामने आ गया है। बता दें माया ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 05, 2023 10:20 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

Anupamaa: अनुपमा सीरियल में हमे हर दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी की लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा माया को धन्यवाद बोलेगी, जिसके बाद अनुज को काफी गुस्सा आएगा। वही वनराज कहता है कि अनुपमा मूर्ख है। काव्या वनराज से कहती है कि आज अच्छाई की कदर नहीं होती। समर कहता है कि अनुपमा जो कर रही है उसके लिए बड़े दिल की जरूरत है। वहीं माया अनुपमा के सामने हाथ जोड़ती है। 

'दामाद जी अच्छा खेले',Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई, यूजर्स ने कर दिया ऐसा कमेंट

अनुपमा सोचती है कि वह जानती है कि अनुज परेशान है, लेकिन अनु की खुशी के लिए वह ऐसा कर रही है। वनराज अनुज से कहता है कि वह उसका दर्द महसूस कर सकता है क्योंकि जब वह अपने बच्चों के जीवन में आया तो वह भी असुरक्षित हो गया था। वह अनुज को बताता है कि माया काव्या और अनुपमा दोनों के साथ खेलने की कोशिश कर रही है। अंकुश वनराज को माया के बारे में बताने वाला है, लेकिन अनुज उसे रोक लेता है। वनराज अनुज से कहता है कि वह माया के खिलाफ उसकी लड़ाई में उसका साथ देगा। अनु के जन्मदिन पर शाह और कपाड़िया नृत्य करते हैं। इसी दौरान माया और अनुपमा साथ में डांस करते हैं। वही हसमुख और लीला ने अनु को पायल उपहार में दी। लीला का कहना है कि वे पायल उपहार में दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने अगले जन्मदिन तक सोचा था कि अगर अनु उनके साथ नहीं होगी। 

Rakhi Sawant और आदिल खान के बीच खत्म हुई दूरियां, एक्ट्रेस के पास वापस आए उनके पति, देखिए वीडियो

अंकुश के दोस्त अरुण सुषमा के करीब आने की कोशिश करते हैं। सुषमा उसे थप्पड़ मार के वहां से हट जाती हैं। माया सुषमा के बचाव के लिए आती है। अंकुश सभी को बताता है कि माया और सुषमा एक बाजारू औरत है। अनुपमा माया का साथ देती है। माया अनुपमा से बोलती है कि अनु के जन्मदिन पर उसका सच क्यों सामने आ गया। अंकुश माया से सहानुभूति पाने की कोशिश बंद करने के लिए कहता है। माया स्वीकार करती है कि वह एक बार डांसर थी। वही कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हसमुख की संपत्ति बेचने की कोशिश करने पर वनराज परितोष को बहुत मारते हैं और कहते है कि तु मर क्यों नहीं जाता। वह परितोष को जाने और मरने के लिए कहते है। परितोष सड़क पर गिर जाता है और अनुपमा को बुलाता है। आगे वाले एपिसोड में पता चलेगा कि तोषू की मौत हो जाती है या वो बच जाता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement