A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है ज़बरदस्त ट्विस्ट, ईशान यानी शक्ति अरोरा ने बता दिया सीक्रेट

'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है ज़बरदस्त ट्विस्ट, ईशान यानी शक्ति अरोरा ने बता दिया सीक्रेट

फ़ेमस टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है, जिसके बारे में दर्शकों को अंदाज़ा भी नहीं होगा। शो की किरदार सावी, ईशान और रीवा की जिंदगी में आने वाला यह ट्विस्ट कहानी को बदलकर रख देगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

बीते 4 साल लोगों का मनोरंजन करने वाले शोगुम है किसी के प्यार में’ का नया सीज़न काफी दिलचस्प है, जिसकी वजह से दर्शकों का जुड़ाव लगातार बना हुआ है। शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों को अपने टीवी स्क्रीन से अलग नहीं होने दिया है। वहीं अब आगामी दिनों में और शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह की लीड कास्ट वाले इस शो में काफी हाई-ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इस बात का खुलासा ख़ुद शो के ईशान यानी शक्ति अरोड़ा ने किया है। 

यह ट्रैक ईशान, सावी और रीवा के चारों ओर घूम रहा है।फिलहाल का ट्रैक ईशान और रीवा के शादी के रस्मों के चारों ओर है, जो भोसले हाउस में जोरोशोरो से हो रहे हैं। दूसरी ओर, दर्शक जानते हैं कि ईशान ने हरिनी की खराब तबियत को देखते हुए सावी से शादी की है। ईशान ने सावी से शादी की है ताकि वह उसे दूसरों के बुरे इरादों से बचा सके। इस जोड़े ने अपनी शादी को एक राज बनाए रखा है।

सावी और ईशान पर होगा जानलेवा हमला

दर्शक स्टार प्लस के शो "गुम है किसी के प्यार में" का एक दिलचस्प प्रोमो देखेंगे, जिसमें एक अज्ञात हमलावर सावी और ईशान को गोली मारने की कोशिश करते हुए दिखाया जाएगा, उस दौरान जब वे बातचीत में लगे होंगे। उसी पल सावी शूटर का देख लेती है और ईशान को बता देती है। अब बंदूक वाला शक्स गोली चलाता है, लेकिन गोली किसे लगती है, यह देखना दिलचस्प होगा। घटनाओं के इस मोड़ से सावी, ईशान और रीवा को बहुत परेशानी होगी। क्या यह त्रासदी सावी और ईशान को एक साथ लाएगी, या यह उन्हें अलग कर देगी? यह देखने वाली बात है!

क्या बोले शक्ति अरोड़ा

इस पर मोड़ पर बात करते हुए एक्टर शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान ने कहा, "दर्शक प्रोमो से जबरदस्त ड्रामा और सस्पेंस की उम्मीद कर सकते हैं। ईशान और रीवा की शादी की रस्मों के बीच, ईशान सावी को घर ले आया है, क्योंकि अब उनकी शादी हो चुकी है और उनकी शादी एक सीक्रेट है। प्रोमो में एक हमला दिखाया गया है जो सावी या ईशान पर होता है, यह देखने लायक बात है! इस हमले की प्लानिंग सावी और ईशान के किसी जानने वाले ने की है और यह निश्चित रूप से उनके रिश्तें में उलझने पैदा करने वाला है। यह हमला सावी और ईशान के बीच और भी दूरियां पैदा करने वाला है, क्योंकि सावी को उनकी शादी मंजूर नहीं थी। सावी उस वादे से अंजान है जो ईशान ने हरिणी से किया है, और सावी के परिवार की हत्या के अपराध से बाहर निकलने के लिए, वह उससे शादी करने और सावी की देखभाल करने का फैसला करता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि हमला किस पर, क्यों और किसने किया है। तो इस ड्रामा और मिस्ट्री का खुलासा देखने के लिए हमारे साथ बने रहें।"

शोगुम है किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैका परवीन द्वारा किया गया हैं। यह शो सोमवार से रविवार रात 8 बजे स्टारप्लस पर दिखाया जाता है।

इन्हें भी पढ़ें-

'मेड इन हेवन' स्टार सोभिता धुलिपाला करने जा रहीं हॉलीवुड डेब्यू, 'मंकी मैन' के ट्रेलर ने हिलाया इंटरनेट

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों के साथ पहुंचे इंडिया, पहली बार देश में होगी जोनस ब्रदर्स की धांसू परफ़ॉर्मेंस