Saturday, June 15, 2024
Advertisement

'मेड इन हेवन' स्टार सोभिता धुलिपाला करने जा रहीं हॉलीवुड डेब्यू, 'मंकी मैन' के ट्रेलर ने हिलाया इंटरनेट

हॉलीवुड फ़िल्म 'मंकी मैन' का ट्रेलर सामने आ चुका है और इस ट्रेलर के सामने आते ही लोग हैरान हैं क्योंकि इसमें 'मेड इन हेवन' स्टार सोभिता धुलिपाला नज़र आ रही हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 27, 2024 17:13 IST
Monkey Man trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Monkey Man trailer

सोभिता धुलिपाला अपने हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मंकी मैन' के साथ ओस्कर-नॉमिनेटेड देव पटेल के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। यह एक एक्शन-पैक्ड रिवेंज टेल है, जो अब आखिरकार थिएटरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को सोभिता के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन माना जा रहा है, क्योंकि  वे अपने कदमों को अंतरराष्ट्रीय फिल्म की ओर बढ़ा रही हैं। फिल्म में उनका किरदार सुपर इंट्रीग्यूइंग है, और उनका इंटेंस प्रैसेंस सभी का ध्यान उनकी तरफ खींच रहा है। 

सोभिता ने जीता दिल

सोभिता धुलिपाला को 'मंकी मैन' के ट्रेलर में देखकर हमें उन्हें और भी देखने की इच्छा हो रही है। अभिनेत्री का ऑन-स्क्रीन रोमांस देव पटेल के साथ फिल्म को और भी रोमांचक बनाता है, जिससे दर्शक और भी उत्सुक हो गए हैं। इस हॉलीवुड डेब्यू के साथ, सोभिता ने सिर्फ अपनी अभिनय क्षमता की वर्सेटिलिटी दिखाई है बल्कि हॉलीवुड में और वैश्विक दर्शकों के दिलों में भी आगे बढ़ने का रास्ता बनाया है।

देखिए ये ट्रेलर...

अप्रैल को होगी रिलीज

'मेड इन हेवन 2' में नजर आने के बाद, सोभिता ने सिनेमा की दुनिया में धूम मचा दी है। वह बीते साल रिलीज़ हुई मणि रत्नम की फ़िल्मपीएम 1 2’ में नजर आई थीं। लोगों अनिल कपूर स्टाररनाइट मैनेजरमें भी उनकी खूब तारीफ़ की थी। वहीं, उनकी फिल्म 'मंकी मैन' 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म में सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आ रहे हैं।

इन्हें भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों के साथ पहुंचे इंडिया, पहली बार देश में होगी जोनस ब्रदर्स की धांसू परफ़ॉर्मेंस 

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement