A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के सीरियल को लगी बुरी नजर, सेट पर लगी आग पर आया मेकर्स का बयान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के सीरियल को लगी बुरी नजर, सेट पर लगी आग पर आया मेकर्स का बयान

फेमस सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर शुक्रवार की शाम 4 बजे आग लग गई, जिस वक्त इसकी शूटिंग जारी थी। 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) का सेट मुंबई के गोरेगांव में है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। लेकिन आज इस सीरियल के सेट से एक दुखद खबर सामने आई है। 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर आज एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई और आग लग गई। ऐसे में सेट पर मौजूद सभी क्रू मेंबर्स और कलाकारों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और जल्द ही इस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए एक जांच की जानी है। 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के प्रोडक्शन हाउस कॉकक्रो एंटरटेनमेंट शैका फिल्म्स द्वारा एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है।

कॉकक्रो एंटरटेनमेंट शैका फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा, 'आज दोपहर 'गुम हैं किसी के प्यार में' के सेट पर आग लग गई।  हमारे सभी कर्मचारी, कलाकार, ठेकेदार और साइट पर मौजूद अन्य साथी सुरक्षित हैं।  हम घटना के कारण और नुकसान का पता लगाने पर काम कर रहे हैं और जबकि हमारी तत्काल प्राथमिकता सेट पर मौजूद सभी लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा है, हम यह सुनिश्चित करने की दिशा में भी काम करेंगे कि हम अपने दर्शकों को मनोरंजन लगातार प्रदान करें।' उन्होंने कहा कि कॉकरो एंटरटेनमेंट शैका फिल्म्स अपने सभी सेटों और शूटिंग स्थानों पर बड़े पैमाने पर सुरक्षा मानदंडों और तकनीकों का पालन करती है और उन्हें करती है।

फैंस ने कहा सीरियल को लगी बुरी नजर

सीरियल के सेट पर आग की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसके फैंस कहने लगे हैं कि सीरियल को किसी की नजर लग गई है। दरअसल, इस सीरियल में विराट चव्हाण और सई जोशी का किरदार दर्शकों का फेवरेट बन चुका है। सीरियल की कहानी दर्शकों को पसंद है और यही कारण है कि ये टीआरपी में भी टॉप पर ही रहता है। सीरियल में विराट चव्हाण का किरदार नील भट्ट निभाते हैं तो वहीं उनकी पत्नी पत्रलेखा का किरदार ऐश्वर्या शर्मा निभा रही हैं। दोनों एक्टर्स रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं। सीरियल में सई जोशी का किरदार एक्ट्रेस आयशा सिंह निभा रही हैं। फिलहाल सीरियल में सई जोशी और विराट के बीच की दूरियां कम होती दिखाई जा रही थीं।

यह भी पढ़ें: सई के प्यार के आगे विराट भूला अपनी पत्नी का नाम, पत्रलेखा को दिखाई उसकी औकात

रियल लाइफ में ऐसी दिखती हैं पाखी की सोनाली काकू

सतीश कौशिक ने मस्ती भरे अंदाज में बताया था जिंदगी का सार, Video देख आपके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान