A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सोशल मीडिया पर पाखी और विराट के वॉन्टेड पोस्टर हुए वायरल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सोशल मीडिया पर पाखी और विराट के वॉन्टेड पोस्टर हुए वायरल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपकमिंग एपिसोड में, सई एसीपी विराट और पाखी पर उसके बेटे विनू के अपहरण का आरोप लगाने वाली है और शिकायत दर्ज भी कराएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार' में इन दिनों हर एपिसोड खतरनाक ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है। अब सई और पाखी विनायक के लिए ममता की लड़ाई में कूद पड़ी हैं। ड्रामा तब और भी तेज हो जाता है जब सई को पता चलता है कि उसका खोया हुआ बेटा विनू चव्हाण परिवार के साथ रह रहा है। पाखी जो विनू को गोद लेती है, उससे बहुत प्यार करती है। वह विनू को सई को देने से इनकार कर देती है। पाखी बाद में विनायक को लंदन ले जाने का फैसला करती है। दूसरी ओर सई अब पाखी और विराट के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रही है। वह उन पर अपने बेटे विनायक के अपहरण का आरोप लगाती है। 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स अपने आगामी एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि  सई कानून अपने हाथ में ले लेगी और पाखी और उसके बेटे विनू का पता लगाने की कोशिश करेगी। दूसरी ओर, पाखी चव्हाण निवास पहुंचती है, लेकिन फिर भी विनू गायब है। विराट, पाखी को समझाता है कि वह सई के विनू को उससे दूर नहीं जाने देगा। इस बीच, सई को पता चलता है कि विराट ने खुद विनू को छुपाया था और वह उस पर भड़क जाएगी। सई, विनू को चव्हाण परिवार के साथ नहीं रहने देने का फैसला करती है। सई अपने वकीलों को बुलाएगी और अपने बेटे विनू की कस्टडी के लिए लड़ेगी। 

वायरल हुए वॉन्टेड वाले पोस्टर

दूसरी ओर, आयशा सिंह यानी ​​सई के साथ गंदा खेल खेलने के लिए नेटिज़ेंस एसीपी विराट और पाखी पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'देखिए इन बेशर्म, अनैतिक, अमानवीय, अपराधियों को...इनका मर जाना चाहिए.. ये इतने गिर चुके एच वाई दोनों.. कितने आराम से सारे कांड से बचा के लाया अपनी पापी भाभी को..'।  

जबकि एक अन्य ने ट्वीट में एक ने कहा, 'सईं और वह दोनों वीनू / पी को ढूंढना चाहते थे। वह साईं और पुलिस को ऐसा करने से रोकने का एकमात्र कारण यह सुनिश्चित करना चाहता है कि पी सुरक्षित और संरक्षित है। क्योंकि विनू की खातिर, उसे पी/वी को खोजने के लिए साईं से हाथ मिलाना चाहिए था। पुलिस को गुमराह मत करो।' 

Pathaan देखने के लिए दिव्यांग शख्स इतनी मुश्किल से बिहार से पहुंचा बंगाल, वीडियो देख आपकी भी आंखें होगी नम

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गौर से देखिए इन दो क्रिमिनल मिया बीवी को, इन दोनों बच्चा चोरों से अपने बच्चों को इनसे बचाके राखिए। ये बीवी साइको है और उसका मिया पुलिस ड्रेस पहन के इनके क्राइम में साथ देता है'।

Anupamaa के घर पर आकर डेरा जमाएगी माया, छोटी अनु को लेकर अनुज देगा पत्नी को ताना

वहीं एक ट्वीट में पाखी और विराट की फोटो के साथ लिखा है कि इसे देखिए ये है भाभी के प्यार में अंधा देवर। 

कैलाश खेर पर कर्नाटक में कॉन्सर्ट के दौरान शख्स ने फेंकी बॉटल, बाल-बाल बचे गायक