A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'गुम हैं किसी के प्यार में' की सई यानी आयशा सिंह ने खोला क्लाइमैक्स का राज! जानिए आने वाला Twist

'गुम हैं किसी के प्यार में' की सई यानी आयशा सिंह ने खोला क्लाइमैक्स का राज! जानिए आने वाला Twist

GHKPM: क्या सैराट के जीवन में अब हमेशा के लिए खुशियां देगी दस्तक? शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' की आयशा सिंह उर्फ सई ने किया खुलासा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

GHKPM: टीवी के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने पेचीदा रिश्तों की उलझन और खूबसूरत कहानी के साथ दर्शकों का खूब प्यार पाया है। शो के ट्विस्ट और टर्न ने दर्शकों के लिए हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टेलीविजन से चिपके रहने पर मजबूर कर देते हैं। कहानी सई और विराट के इर्द गिर्द घूमती है। अब शो में एक लंबा लीप आने वाला है। जिसके पहले सबको सैराट की कहानी के क्लाइमैक्स की चिंता है। अब सई का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस आयशा सिंह ने इसे लेकर बात की है। 

नए प्रोमो को देख अटकी फैंस की जान 

निर्माताओं ने शो के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है और आखिरकार वह क्षण आ गया है जिसका सभी #SaiRat शिपर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सई और विराट का एक बार फिर से मिलन होने जा रहा है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सई और विराट एयरपोर्ट पहुंचकर अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। सई और विराट आखिरकार एक हो गए हैं, लेकिन रुकिए, क्या यह खुशियां हमेशा के लिए रहेगा? सभी सुखद पल के साथ एक नया मोड़ आता है, ऐसा लगता है कि वह प्लेन क्रैश होने वाला है। 

जानिए क्या बोलीं सई 

इस प्रोमो और सीजन 1 के क्लाइमैक्स को लेकर आयशा सिंह कहती हैं, "आखिरकार, वह पल आ ही गया, जिसका फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की इच्छा सई और विराट के पुनर्मिलन के साथ पूरी हो गई है, जो सबसे बड़ी खुशी है। लेकिन क्या यह हमेशा खुशी से रहेगा? यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में क्या नया मोड़ आता है। सई और विराट के प्यार के साथ-साथ हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए।"

Shah Rukh Khan के फैंस ने बना दिया गिन्नीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मन्नत के बाहर का माहौल देख फटी रह जाएंगी आंखें

'गुम हैं किसी के प्यार' में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है।  यह शो स्टारप्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।  

विवेक अग्निहोत्री फिर बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए हैं तैयार, जानिए कब रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर'