Friday, April 26, 2024
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री फिर बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए हैं तैयार, जानिए कब रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर'

The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग फिलहाल एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। उन्होंने फिल्म की रिलीज का ऐलान कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 10, 2023 21:00 IST
The Vaccine War- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Vaccine War

The Vaccine War: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बीते साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल रही है। वहीं अब एक बार फिर वह बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने की तैयारी कर रहे हैं। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सच्ची घटनाओं पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत की घोषणा की है। यह फिल्म इस साल दशहरे पर 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

क्यों बदली गई रिलीज डेट 

इससे पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त तय की गई थी। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग फिलहाल एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। अग्निहोत्री ने शनिवार को ट्विटर पर फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मां सरस्वती के आशीर्वाद से फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है।

कुछ दिन की शूटिंग बाकी 

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी निर्माता पत्नी पल्लवी जोशी फिलहाल 'द वैक्सीन वॉर' को फिनिशिंग टच दे रहे हैं। अभी कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। आदर्श ने ट्वीट किया, विवेक अग्निहोत्री ने 'द वैक्सीन वॉर' को इस साल (2023) दशहरे पर रिलीज करने का फैसला किया है।

Kangana Ranaut ने फिर लिया बड़ा पंगा, Ranbir Kapoor को किया ट्रोल और कहा- 'सफेद चूहा'

सीक्रेट जगह पर हो रही शूटिंग 

एक सूत्र ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, वर्तमान में 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और बाकी स्टार कास्ट के साथ एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। एक सप्ताह के लिए सेट पर नो-फोन पॉलिसी सख्ती से लागू की गई है, ताकि कुछ भी लीक न हो। हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। टाइटल फिल्म के विषय के बारे में बहुत कुछ बताता है। सूत्र ने कहा, फिल्म के भारतीय जैव-वैज्ञानिकों और स्वदेशी टीकों के बारे में कई अध्याय खोलने की संभावना है। यह फिल्म कोविड-19 महामारी के अनिश्चित समय के दौरान मेडिकल फट्रर्निटी और वैज्ञानिकों के समर्पण को भी सम्मान देगी।

Shah Rukh Khan के फैंस ने बना दिया गिन्नीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मन्नत के बाहर का माहौल देख फटी रह जाएंगी आंखें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement