Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने फिर लिया बड़ा पंगा, Ranbir Kapoor को किया ट्रोल और कहा- 'सफेद चूहा'

Kangana Ranaut trolled Ranbir Kapoor: कंगना रनौत ने फिर एक बार ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर लोग नाराज हैं। उन्होंने रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए उन्हें 'सफेद चूहा' कहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 10, 2023 18:58 IST
Kangana Ranaut and Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut and Ranbir Kapoor

Kangana Ranaut trolled Ranbir Kapoor: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उनकी एक्शन फिल्म 'एनिमल' रिलीज होने वाली है। जल्द ही फिल्म का टीजर सामने आएगा। वहीं हाल ही में खबर आई कि अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं। इस खबर के बाद कंगना रनौत ने एक नया पंगा मोल ले लिया है। उन्होंने रणबीर पर निशाना साधा है और उन्हें 'स्किनी सफेद चूहा' कहा।

ये क्या बोल गईं कंगना?

दरअसल, खबरें थीं कि स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए कास्टिंग की आलोचना की। उन्होंने लिखा, "हाल ही में, मैं एक और आने वाली बॉलीवुड रामायण के बारे में खबर सुन रही हूं .. जहां एक स्किनी सफेद चूहा (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और विवेक की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है.. ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है। वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है।"

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut

बोलीं- ये कैसा कलयुग है

मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि दक्षिण के स्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं। उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है.. यह किस तरह का कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। जय श्री राम।"

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut

प्रेग्नेंसी के बाद इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाई पार्टनर की Photo, लोग बोले- यहां तो कट्टप्पा से भी ज्यादा सस्पेंस!

 

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

कंगना ने दी चेतावनी

इसके बाद कंगना ने एक डेंजर जिफ जोड़ा और लिखा: अगर तुमने मुझे एक बार हिट किया तो मैं तुम्हें तब तक हिट करूंगी जब तक तुम मर नहीं जाते!!! मुझसे पंगा मत लेना दूर रहो!!!! वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना की 'इमरजेंसी', 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका रिटन्सर्: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' सहित कई फिल्में रिलीज होंगी।

Animal का प्री-टीजर बढ़ाएगा फैंस की बेकरारी, Ranbir Kapoor करने वाले हैं बड़ा धमाका

 'गदर': फैंस को तारा सिंह ने दिया बंपर सरप्राइज, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से गूंजा PVR

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement