Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

'बालिका वधू' से सबको दिलों पर राज करने वाली आनंदी यानी अविका गौर का बेहद खतरनाक लुक सामने आया है। एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी नई फिल्म का टीजर देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 10, 2023 12:21 IST
Avika gor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Avika gor

'बालिका वधू' की फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट अविका गौर अब काफी बड़ी हो गई हैं और अपने हुस्न के जलवे वो फिल्मों में दिखाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस साउथ कि फिल्मों में काफी सक्रिय हैं और लोग उनकी एक्टिंग बहुत पसंद भी खरते हैं। एक्ट्रेस का अंदाज और स्टाइल लोगों को काफी पसंद आता है। अविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल में ही उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपका डरना तय है। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो लुक काफी ज्यादा भयानक लग रहा है। 

डरी-सहमी सी दिखीं अविका

एक्ट्रेस अविका गौर का ये लुक हमेशा दिखने वाले बब्ली अवतार से बिल्कुल अलग है। वो तस्वीरों और वीडियो में खून से लथपथ नजर आ रही हैं। उनका पुरा लुक डरा-सहमा सा है। एक्ट्रेस सफेद फ्रॉक पहने एक बड़े पुराने से घर में घूमती दिख रही हैं, जिसमें उनके साथ अजीबों-गरीब चीजें घटती नजर आ रही हैं।

खतरनाक है टीजर 
एक्ट्रेस का ये अवतार उनकी अपकमिंग फिल्म का है। वो जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: हॉरर ऑफ हार्ट' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में बतौर लीड हैं और बड़े होने के बाद ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। अविका गौर की फिल्म का टीजर काफी डरावना है। इस हॉरर फिल्म में अविका भूतों से निपटती नजर आने वाली हैं। अविका के फैंस उनका ये नया रूप देखकर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

विक्रम भट्ट की बेटी बनीं निर्देशक  
महेश भट्ट और आनंद पंडित, डॉ. राज किशोर खवारे के सहयोग से विक्रम भट्ट प्रोडक्शन की दिल दहलाने वाली "1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट" का निर्देशन किया है। कृष्णा  भट्ट ने जो विक्रम भट्ट की छोटी बेटी है जो इस फ़िल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं। अविका गौर कि फिल्म '1920: हॉरर ऑफ हार्ट' 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के कई टीजर अब तक मेकर्स रिलीज कर चुके हैं। इसके पहले पार्ट की तरह ही ये फिल्म भी काफी खतरनाक होने वाली है। यह फिल्म 23 जून, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 'गदर': फैंस को तारा सिंह ने दिया बंपर सरप्राइज, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से गूंजा PVR

 आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी का इस खास ग्रंथ से लिया गया है नाम, भाई पृथ्वी ने अलग अंदाज में किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement