Friday, April 19, 2024
Advertisement

आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी का इस खास ग्रंथ से लिया गया है नाम, भाई पृथ्वी ने अलग अंदाज में किया खुलासा

Akash and Shloka daughter Name: नीता और मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया था। अंबानी परिवार की सबसे छोटी सदस्य का अब नाम भी सामने आ गया है। अंबानी परिवार ने बच्ची का बहुत ही प्यारा नाम रखा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 10, 2023 8:07 IST
Akash, Shloka, Mukesh Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akash, Shloka and Mukesh Ambani.

Akash and Shloka daughter Name: बिजनेज टाइकून मुकेश और नीता अंबानी हाल में ही दादा-दादी बने हैं। दोनों की खूशी सातवें आसमान पर है। उनके परिवार में अब एक नया सदस्य बढ़ गया है। हाल ही में उनकी बड़ी बहू श्लोका ने क्यूट से बेबी गर्ल को जन्म दिया। श्लोका और आकाश की बेटी का नाम जानने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब बच्ची का नाम सामने आ गया है, जो कि भारतीय हिंदू संस्कृति से इंस्पायर्ड है। 

सामने आया अंबानी परिवार की प्रिंसेज का नाम

अंबानी परिवार की ओर से एक खूबसूरत कार्ड जारी कर के बेबी गर्ल का नाम बताया गया। आकाश और श्लोका की बेटी का नाम वेदा रखा गया है। सामने कार्ड पर एक प्यार भरा मैसेज है, जिसमें लिखा है, 'भगवान कृष्ण की कृपा और धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद से पृथ्वी आज अपनी बहन वेदा आकाश अंबानी के जन्म की जानकारी देते हुए आज बहुत खुश है।' इस कार्ड में पूरे अंबानी परिवार का नाम लिखा हुआ है। साथ ही लिखा है कि पूरा परिवार आकाश और श्लोका की बेटी के जन्म से उत्साहित है और किसी के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे, सभी खुद को चांद पर महसूस कर रहे हैं। 

इस ग्रंथ से लिया गया नाम
इस कार्ड से ये साफ हो गया कि अंबानी परिवार ने घर आई नन्ही परी का काफी गहरे अर्थ वाला नाम रखा है। दरअसल, बच्ची का नाम खास ग्रंथ वेद के नाम पर रखा गया है। 

वायरल हुए थे कई वीडियो
बीते शनिवार को श्लोका बेबी वेदा को लेकर अस्पताल से अपने माता-पिता के घर पहुंची थीं। जहां अंबानी और मेहता  परिवार ने उनका जोरदार स्वागत किया था। घर पहुंचते ही मुकेश और नीता अंबानी भी बेबी गर्ल से मिलने मेहता हाउस पहुंचे थे। ग्रैंड वेलकम सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए, जिसमें ढ़ेरों गुब्बारे बेबी स्वागत में लगे नजर आए थे। 

पहले दिया था बेटे को जन्म
बता दें कि आकाश अंबानी की पत्नी श्लोक मेहता अंबानी ने 31 मई को बेटी वेदा को जन्म दिया। इससे पहले भी आकाश और श्लोका माता-पिता बन चुके हैं। 10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश पहली बार क्यूट बेबी बॉय पृथ्वी के माता-पिता बने थे। अब एक बेटी के आने से दोनों की फैमिली कंप्लीट हो गई है। ऐसे में अंबानी परिवार काफी खुश है और हर बार की तरह इस बार भी एक साथ अपनी खुशी को सेलिब्रेट कर रहा है। 

ये भी पढ़ें:6 महीने में तैयार हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये लुक, Photo देख रह जाएंगे दंग!

काजोल की जिंदगी में छाए काले बादल, सोशल मीडिया से डिलीट किए सारे पोस्ट, कही हैरान करने वाली बात! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement