Friday, April 26, 2024
Advertisement

Animal का प्री-टीजर बढ़ाएगा फैंस की बेकरारी, Ranbir Kapoor करने वाले हैं बड़ा धमाका

Animal Pre-Teaser: रणबीर कपूर के फैंस इन दिनों बेसब्री से फिल्म 'एनिमल' का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में रविवार उनके फैंस के लिए काफी खास होने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 10, 2023 16:57 IST
Animal pre-teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Animal pre-teaser

Animal Pre-Teaser: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज बना हुआ है। ये फिल्म इसलिए भी सुर्खियों में रही है क्योंकि इसमें रणबीर, लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर एक और एक्साइटिंग अपडेट सामने आई है जो यकीनन फैन्स को उत्साहित करने वाली है।  

खास टाइम पर खास तौहफा 

दरअसल, 'एनिमल' के निर्देशक ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बताया है कि वह फिल्म का प्री-टीजर रिलीज करने जा रहे हैं। जो कल यानी 11 जून को 11बजकर 11 मिनट पर रिलीज किया जाएगा।  इस खबर की घोषणा 'एनिमल' के निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप वांगा ने अपने सोशल मीडिया पेजों के जरिए की हैं, जिससे दर्शकों में उत्साह की लहर दौड़ गई।

एक्शन अवतार में रणबीर कपूर 

बता दें, 'एनिमल' की पहली झलक नए साल के खास मौके पर सामने आई थी और जिसने लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा की थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम सहित 5 भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज़ के लिए तैयार है। 

'एनिमल' भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

 'गदर': फैंस को तारा सिंह ने दिया बंपर सरप्राइज, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से गूंजा PVR

 आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी का इस खास ग्रंथ से लिया गया है नाम, भाई पृथ्वी ने अलग अंदाज में किया खुलासा

प्रेग्नेंसी के बाद इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाई पार्टनर की Photo, लोग बोले- यहां तो कट्टप्पा से भी ज्यादा सस्पेंस!

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement