A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दूसरी शादी के बाद जमीन पर नहीं हैं सई के पैर, Video में बनठन के दिखा रहीं नखरे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दूसरी शादी के बाद जमीन पर नहीं हैं सई के पैर, Video में बनठन के दिखा रहीं नखरे

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल के एपिसोड का दर्शकों को इंतजार रहता है। सीरियल की जान सई जोशी और डॉक्टर सत्या की शादी के बाद से इसमें कई बड़े ट्विस्ट आ चुके हैं।

GHKKPM- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19 GHKKPM Sai joshi showing tantrums

स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की सई जोशी के पैर आजकल जमीन पर नहीं हैं। जब से सई जोशी ने डॉक्टर सत्या अधिकारी से शादी की है, तब से ही वह आसमान में उड़ रही हैं। कभी सई जोशी चव्हाण हाउस जाकर अपने और विराट के बेटे विनायक का ख्याल रखती हैं तो कभी वह सत्या की मां का दिल जीतने की कोशिश करती हैं। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में सई जोशी का किरदार निभाकर घर घर में मशहूर हुईं आयशा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इतराती दिखाई दे रही हैं।

आयशा सिंह का वीडियो

सई जोशी यानी आयशा सिंह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में Ayesha Singh ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पीले कलर के सूट में बनठन के अदाएं दिखा रही हैं। वीडियो में सई का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। सई जोशी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि विराट चव्हाण से अलग होने के बाद सई तो बिल्कुल ही बदल गई है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सत्या अधिकारी के साथ दूसरी शादी करके सई के चेहरे पर ग्लो आ गया है'।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कास्ट

टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहने वाले सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कास्ट सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सीरियल में विराट चव्हाण का किरदार निभाने वाले नील भट्ट हों या फिर सीरियल से अलग हो चुकीं पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा, सभी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। सीरियल की कहानी में फिलहाल ऐसे ट्विस्ट आए हैं जिसकी दर्शक कल्पना भी नहीं कर सकते थे। पाखी घर छोड़कर जा चुकी है और विनायक ने जिद्द पकड़ रखी है कि उसे अपनी मां चाहिए। ऐसे में विराट का हाल बहुत बुरा हो चुका है।

यह भी पढ़ें: 'The Kerala Story' की अदा शर्मा ने 'शिव तांडव' से इंटरनेट पर मचाई खलबली, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

'खबरदार हिंदी मीडियम बोला तो', नीना गुप्ता ने 1 मिनट के वीडियो में ट्रोलर्स को सिखाया सबक

The Kerala Story: पश्चिम बंगाल में 'द केरला स्टोरी' बैन क्यों? सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया राज्य को नोटिस