Friday, April 19, 2024
Advertisement

'The Kerala Story' की अदा शर्मा ने 'शिव तांडव' से इंटरनेट पर मचाई खलबली, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

'The Kerala Story' की Adah Sharma शिव भक्त हैं, आज अदा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शिव तांडव स्तोत्र का पाठ करती दिखाई दे रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 11, 2023 12:56 IST
adah sharma shiv tandav video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHKIADAH adah sharma shiv tandav stotram video

'The Kerala Story' की शालिनी उन्नीकृष्णन यानी अदा शर्मा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर अदा शर्मा भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखीं। Adah Sharma ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भगवान शिव की भक्ति में लीन मंदिर में बैठकर शिव तांडव का पाठ करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अदा शर्मा की आवाज में Shiva Tandava Stotram सुनाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ अदा ने ये भी बताया कि उन्हें एनर्जी कहां से मिलती है।

अदा शर्मा ने शिव तांडव का पाठ किया

'द केरल स्टोरी' में लीड रोल निभाने वालीं अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी एनर्जी का सीक्रेट। वो एनर्जी, जो मुझे प्रतिबंधों का सामना करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए धन्यवाद।' वीडियो में दिख रहा है कि अदा शर्मा मंदिर में शिवलिंग के सामने बैठी हैं और शिव तांडव का जाप कर रही हैं। इस दौरान Adah Sharma ने पीले रंग का सूट पहन रखा है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अदा शर्मा के लिए उनका 31वां बर्थडे बेहद खास है क्योंकि उनकी बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 'The Kerala Story' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

फिल्म 'द केरल स्टोरी' बैन

देशभर में 5 मई 2023 को रिलीज हुई सुदीप्तो सेन की फिल्म 'The Kerala Story' को कुछ राज्यों में बैन कर दिया गया है, जिनमें पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु का नाम शामिल है। वहीं भाजपा शासित राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है। 'द केरल स्टोरी' को सबसे पहले मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया था। MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो के साथ ये जानकारी शेयर की थी। इसके बाद 'The Kerala Story' को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने और फिर उत्तराखंड और अब हरियाणा में भी फिल्म टैक्स फ्री कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 'खबरदार हिंदी मीडियम बोला तो', नीना गुप्ता ने 1 मिनट के वीडियो में ट्रोलर्स को सिखाया सबक

The Kerala Story Collection: 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर नहीं हो रहा बैन का असर, छठे दिन डबल डिजिट में आया कलेक्शन

MS Dhoni ने इस शख्स को गिफ्ट की 7 नंबर की जर्सी, जानिए कौन हैं वो?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement