A
Hindi News मनोरंजन टीवी GHKKPM: सई-विराट के बाद इस शख्स ने भी छोड़ा शो! नहीं करना चाहते बूढ़े की एक्टिंग

GHKKPM: सई-विराट के बाद इस शख्स ने भी छोड़ा शो! नहीं करना चाहते बूढ़े की एक्टिंग

'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सई और विराट के बाद अब एक और शख्स ने शो को छोड़ दिया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER GHKKPM

'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हमें हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। 'गुम है किसी के प्यार में' के चल रहे ट्रैक की कहानी में एक चौंकाने वाला और भयानक मोड़ ले लिया है। इसमें नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा लीड रोल में हैं। कहानी में अब लीप आने वाला है जिसके बाद एक नई पीढ़ी और एक नए कलाकार शो में दिखाई देंगे। आयशा, नील और हर्षद के बाद, 'गुम है किसी के प्यार में' शो को एक और कलाकार ने छोड़ दिया। 

Adipurush Special Offer: खुशखबरी! नए डायलॉग्स के साथ अब 'आदिपुरुष' 150 रुपए में देखिए, जानिए कहां और कैसे

बता दें इस में शो में मोहित की भूमिका निभाने वाले विहान वर्मा ने भी अब शो को छोड़ दिया है। वह ऑन-स्क्रीन उम्र के लिए तैयार नहीं हैं।
मोहित की भूमिका निभाने वाले विहान नील भट्ट उर्फ विराट चव्हाण के शो में छोटे चचेरे भाई की भूमिका निभाते थे। वह शो छोड़ने की पुष्टि की कि वह स्क्रीन पर अधिक उम्र का रोल निभाने के लिए तैयार नहीं हैं। विहान ने बताया कि अगर वह शो जारी रखते, तो उनका किरदार 50 साल का होता, उन्होंने कहा कि 23 साल की उम्र में वह पहले से ही 30 वर्षीय की भूमिका निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की पिछले लीप के बारे में भी बात की जो उन्हें अजीब लगा। उन्होंने कहा कि यहां तक कि पिछली बार की छलांग काफी अजीब लग रही थी, लेकिन मैंने  इसे एडजस्ट कर लिया," वह कहते हैं कि यह छलांग एक बड़ी और बहुत अधिक होगी और वह उसी के साथ सहज नहीं है।

Kangana Ranaut ने की पीएम मोदी और एलन मस्क की तारीफ, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

जल्द होगी पर्दे पर वापसी 

बता दें विहान कुछ महीने पहले शो में शामिल हुए थे। वह सेट पर सभी के साथ बहुत अच्छे से जुड़ गए हैं और उनके साथ बहुत अच्छा जुड़ाव हो गया है। विहान ने इतने लोकप्रिय टीवी शो को छोड़ने पर दुख व्यक्त किया। वह अपने को-स्टार्स को अलविदा कहने को लेकर भी परेशान हैं। विहान अब रोमांचक अवसरों की तलाश में है। विहान का कहना है कि वह ब्रेक लेने में विश्वास नहीं रखते हैं और अगर उन्हें कुछ अच्छा ऑफर किया जाता है, तो वह जल्द ही पर्दे पर वापसी करेंगे