A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant के मिसकैरेज पर आया पति Adil Durrani का रिएक्शन, लगाया बड़ा आरोप

Rakhi Sawant के मिसकैरेज पर आया पति Adil Durrani का रिएक्शन, लगाया बड़ा आरोप

Rakhi Sawant News: राखी सावंत का कहना है कि वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया। इस बात पर उनके पति आदिल का रिएक्शन सामने आया है।

iamadilkhandurrani- India TV Hindi Image Source : IAMADILKHANDURRANI Adil Durrani

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता है। फैंस उनकी एक्टिंग देखने के बाद खुद की हंसी रोक नहीं पाते हैं। हाल ही में राखी सावंत ने खुलासा किया था कि उनका मिसकैरेज हो गया है, लेकिन इस खबर के बाद उनके पति आदिल ने इस बात को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

TRP List: नए साल की शुरुआत में ही 'अनुपमा' की उड़ीं धज्जियां, नंबर 1 और 2 दोनों से लुटका शो

बता दें राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी का इस बात को लेकर रिएक्शन भी सामने आया है। आदिल ने लिखा है- फेक न्यूज, सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि ऐसे आर्टिकल न पब्लिश करें। कुछ दिनों पहले राखी ने अपने निकाहनामा और कोर्ट मैरिज की तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि, उन्होंने पिछले साल बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शादी कर ली है। 

इस एक्ट्रेस को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री, भेदभाव का लगाया आरोप

बता दें कुछ दिनों पहले राखी ने खुलासा किया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वह कैंसर से लड़ रही हैं। उसकी के बाद राखी अपनी शादी को लेकर परेशान थी। निकाह करने के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है। सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की शादी के दस्तावेज भी वायरल हो रहे हैं। इस पर दोनों की पासपोर्ट साइज फोटो लगी है,लेकिन इसे गौर से पढ़ने पर शादी की तारीख 29 मई 2022 दर्ज नजर आ रही है। इस पर एक और डेट मेंशन है-2 जुलाई 2022।