Thursday, May 02, 2024
Advertisement

TRP List: नए साल की शुरुआत में ही 'अनुपमा' की उड़ीं धज्जियां, नंबर 1 और 2 दोनों से लुटका शो

TV Serials TRP Report: कुछ देर पहले ही ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। इस हफ्ते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा','ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'अनुपमा' टॉप 10 में अपनमा दमखम दिखा रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 18, 2023 19:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TV Serials

TRP LIST: फिल्मों और ओटीटी के साथ-साथ टीवी सीरियल्स का भी क्रेज बढ़ गया है। लोग अपने परिवार के साथ बैठकर आराम से टीवी देखना पसंद करते हैं। इसी बीच अनुपमा इस बार पीछे छोते नजर आ रहा है। बाकि दो सिरियसल्स में कांटे की टक्कर चलती है।आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है। ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस बार 'अनुपमा' पहले नंबर पर अपनी जगह नहीं बना पाया है। न ही दूसरे नंबर पर आइए जानते हैं इस बार अनुपमा कितने नंबर पर है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लोग बहुत पसंद करते हैं। ये शो हमेशा टॉप तीन में अपनी जगह बना ही लेता है। इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते है। इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर है। पीछले बार भी ये शो टीआरपी लिस्ट के नंबर 1 पर था।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस बार लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गया है। इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

'अनुपमा'

हमेशा टॉप 1 पर रहने वाला शो इस बार तीसरे नंबर पर आ गया है। इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। 'अनुपमा' में हाल ही में ट्विस्ट देखने को मिला है। अनुज और अनुपमा के बीच किसी माया की एंट्री हुई है, जो छोटी अनु की असली मां है। अनुपमा और अनुज को डर है कि माया छोटी अनु को अनुमान और अनुज से दूर कर देगी। 

इस एक्ट्रेस को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री, भेदभाव का लगाया आरोप

'द कपिल शर्मा शो' 

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट पर चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। हाल ही में इस शो में खान सर आए हुए थें।

'बिग बॉस'

बिग बॉस 16 ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पांचवें नंबर पर आ गया है। शो लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है और दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल कर रहा है। यह शो हर साल बेहतर होता जा रहा है, अब यह अपने 16वें सीजन में चल रहा है और अभी भी टॉप पर अपनी पोजीशन को बनाए हुए है। फरवरी 12 को इस शो का फाइनस होने वाला है।

'सारेगामापा' 

जी टीवी का सारेगामापा सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिंगिंग रियलिटी शो है, जो लगभग 3 दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। वही इस बार ये शो 6वें नंबर पर आ गया है। 

'इंडियन आइडल' 

इंडियन आइडल देखना फैंस पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ को ये शो इस बार नंबर 7वें नंबर पर है।

बिग-बॉस 16: Shalin Bhanot ने Tina Datta पर उठाई उंगली, एक्ट्रेस ने कहा- 'तूने अपनी पत्नी तक की मर्यादा नहीं रखी'

‘गुम है किसी के प्यार में’

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। इसी वजह से यह टीआरपी चार्ट में ये शो नीचे गिर गया है। लोगों को यह ट्रैक ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। इस बार ये शो 8वें नबंर पर है।

'कुमकुम भाग्य'

फेमस टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' ने इस लिस्ट में 9वें नंबर पर जगह बना ली है।

'कुंडली भाग्य'

श्रद्धा आर्या स्टारर शो कुंडली भाग्य 10वें नंबर पर है।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement