Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

बिग-बॉस 16: Shalin Bhanot ने Tina Datta पर उठाई उंगली, एक्ट्रेस ने कहा- 'तूने अपनी पत्नी तक की मर्यादा नहीं रखी'

Tina Datta And Shalin Bhanot बिग बॉस में टिकट टू फिनाले की घोषणा कर दी गई है, जिसके बाद घरवालों के बीच काफी लड़ाई देखने को मिला।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: January 18, 2023 17:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shalin Bhanot

बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड 18 जनवरी को दिखाएगा कि टिकट टू फिनाले पाने के लिए Nimrit Kaur Ahluwalia की कैप्टेंसी के खिलाफ हो जाएंगे घरवाले? शिव ठाकरे कहते हैं- मुझे जो रॉ पर्सनालिटी लगती है वो एमसी स्टैन। वही MC Stan शिव का नाम लेते हैं। सुम्बुल कहती हैं- मेरे दो नाम हैं। अपना तो नाम लूंगी और दूसरा नाम शिव का है। इसके बाद शालीन भनोट कहते हैं- मुझे लगता है कि कैप्टेंसी निमृत के पास ही रहनी चाहिए। इतना सुनते ही प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता गुस्सा हो जाते हैं।

Rakhi Sawant का हुआ मिसकैरेज, क्या निकाह के पहले ही थी प्रेग्नेंट!

बता दें 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में शालिन भनोट और टीना दत्ता के बीच जबरदस्त लड़ाई होती नजर आएगी। हाल ही के प्रोमो में टीना शालीन को उसकी ईमानदारी पर सवाल उठाने पर थप्पड़ मारने की धमकी देगी। एपिसोड में बिग बॉस की आवाज ने कंटेस्टेंट से बदलाव के लिए वोट करने को कहा। जबकि उनमें से अधिकांश ने एक नया नाम पेश किया, शालीन कप्तान के रूप में निमृत के साथ थे। इससे टीना नाराज हो गईं और उन्होंने उन पर माइंड गेम खेलने का आरोप लगाया।

Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर बना महंगाई का अड्डा, 10 लाख रुपये में मिला राशन

टीना ने कहा कि शालिन निमृत को गद्दी से उतारने की साजिश रच रहा है, लेकिन उसके पास एक दोस्त के रूप में आना चाहता है, क्योंकि उसके पास कप्तानी की शक्ति है। जैसा कि शालिन ने दावा किया कि योजना के पीछे टीना का दिमाग था, उसने उसे दोगला कहा। गुस्से में शालिन ने कहा कि टीना में कोई ईमानदारी नहीं है और उसके साथ रिश्ता तोड़ने के बाद, वह तुरंत एमसी स्टेन के करीब आ गई। टीना ने उनके चरित्र पर सवाल उठाने के लिए उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी, उन्होंने यह भी कहा कि जिसे अपनी पूर्व पत्नी का सम्मान नहीं है, उसे दूसरी महिलाओं के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। शालिन ने कहा कि यह टीना का सबसे बड़ा मुद्दा था और वह जटिल है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement