Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर बना महंगाई का अड्डा, 10 लाख रुपये में मिला राशन

Bigg Boss 16: आज का एपिसोड काफी मजेदार था, क्योंकि राशन सोने से भी ज्यादा भाव में मिल रहा था। इसी बीच शिव और अर्चना की काफी लड़ाई हुई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 17, 2023 23:47 IST
Bigg Boss 16 twitter- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 TWITTER Bigg Boss 16

बिग बॉस इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आए दिन हमें कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। 17 जनवरी के एपिसोड में दिखाया गया कि राशन लेना के लिए घर वालों को प्राइड मनी की कटौती सहनी पड़ेगी। बता दें इस राशन की कीमत लाखों रुपये रखी गई थी। इस राशन में आटा 50 हजार रुपये किलो का मिल रहा है। वही सब्जी की कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है। इस बार के राशन टास्क को देखकर लग रहा है कि यहां राशन नहीं सोना बिक रहा है। इस टास्क में घरवालों ने 8 लाख 20 हजार रुपये का राशन खरीदा। जिसके बाद प्राइज मनी 21 लाख 80 हजार हो गई है।

Mukesh Ambani ने की Rakhi Sawant की मदद, 'ड्रामा क्वीन' ने खुद खोला राज

इस महंगाई वाले राशन टास्क में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की काफी लड़ाई हुई। शिव, एमसी स्टैन और शालीन को कन्फेशन रूम में मिलाकर बिग बॉस ने प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में बात की। बिग बॉस ने शिव ने पूछा कि साजिद के जाने से घर में कौन-कौन खुश हुआ। इस पर शिव ने कहा-प्रियंका और शालीन ज्यादा खुश दिखे। प्रियंका को लगता है कि ट्रॉफी उसकी है। वहीं शालीन को देखकर लगता है कि वो सोचता होगा कि टॉप 6 में उसकी जगह पक्की हो गई है। वहीं बिग बॉस शालीन को 'सखी' कहकर बोलते हैं। शालीन ने कहा कि सभी ने उनके कंधे पर बंदूक रखकर नॉमिनेट किया। बिग बॉस ने ताना मारते हुए कहा कि घर की लड़कियों के आप सबसे ज्यादा फेवरेट हैं। शालीन ने आगे कहा, 'यहां पर आधे से ज्यादा लोगों का प्वॉइंट ऑफ व्यू नहीं है। मेरी सखी प्रियंका कह रही थी कि तुम मेरे दोस्त हो, वर्ना मैं तुमको नॉमिनेट करती।' 

Anupamaa के एक्स पति किसी और महिला के साथ हुए रोमांटिक, वीडियो देख फैंस हुए दंग

इस पर बिग बॉस ने कहा कि सुम्बुल, टीना और सौंदर्या के साथ पहले कुछ ना कुछ रहा है, इसलिए अब तो प्रियंका का नाम लेना जायज है, लेकिन प्रियंका क्यों? इस पर शालीन ने कहा, 'उनके लॉजिक समझ नहीं आता। उनके शब्द भी अच्छे नहीं लगते। वो बिल्कुल अच्छी नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement