Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Mukesh Ambani ने की Rakhi Sawant की मदद, 'ड्रामा क्वीन' ने खुद खोला राज

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि मुकेश अंबानी उनकी मां की इलाज में मदद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 18, 2023 6:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक तरफ उनकी मां बीमार पड़ी हुई हैं। वही दूसरी तरफ आदिल के साथ शादी को लेकर राखी काफी परेशान हैं। आदिल खान दुर्रानी पहले इस निकाह को मान नहीं रहे थे। वहीं अब आदिल ने शादी की बात मान ली है। हाल ही में राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी बता रही हैं कि उनकी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी ने उनकी मदद की है।

Ventilator Support पर रखे जाने के बाद इस एक्ट्रेस ने फिर से शुरू की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

राखी इस वीडियो में बता रही हैं कि उनकी मां उन्हें पहचान भी नहीं पा रही हैं और होश में नहीं हैं। राखी की मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ और उनका इलाज जारी है। बता दें वीडियो में राखी बोल रही हैं कि मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मेरी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं। बिल जो ज्यादा है उसको थोड़ा कम कर रहे हैं। मां को 2 महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं।

Anupamaa के एक्स पति किसी और महिला के साथ हुए रोमांटिक, वीडियो देख फैंस हुए दंग

राखी सावंत ने अपने निकाहनामा और कोर्ट मैरिज की तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि, उन्होंने पिछले साल बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शादी कर ली है। इसी बीच राखी इस्लाम अपनाने के बाद हिजाब पहने नजर आई थी। हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह हिजाब पहने नजर आईं थी। इसी वीडियो में राखी सावंत ऑरेंज रंग का हिजाब पहने नजर आईं थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement