Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant का हुआ मिसकैरेज, क्या निकाह के पहले ही थी प्रेग्नेंट!

बिग बॉस मराठी से बाहर आने के बाद राखी सावंत काफी चर्चा में हैं। हाल ही में राखी ने खुलासा किया है कि उनका मिसकैरेज हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 18, 2023 16:01 IST
Rakhi Sawant twitter- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT TWITTER Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत के सिर से दुख खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में राखी ने खुलासा किया है कि उनका मिसकैरेज हो गया है। बता दें कुछ दिनों पहले राखी ने खुलासा किया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वह कैंसर से लड़ रही हैं। उसकी के बाद राखी अपनी शादी को लेकर परेशान थी, वहीं अब राखी के सामने एक और दुख आ गया है।

Mukesh Ambani ने की Rakhi Sawant की मदद, 'ड्रामा क्वीन' ने खुद खोला राज

वही अब राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज की जानकारी दी है,जिसे सुनने के बाद से फैंस को काफी झटका लगा है। हाल ही में राखी सावंत ने खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया है। राखी का कहना है कि इस बारे में उन्होंने मराठी बिग बॉस में भी बताया था, लेकिन किसी ने उनकी इस बात का भरोसा नहीं किया था।

Anupamaa के एक्स पति किसी और महिला के साथ हुए रोमांटिक, वीडियो देख फैंस हुए दंग

निकाह करने के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है। सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की शादी के दस्तावेज भी वायरल हो रहे हैं। इस पर दोनों की पासपोर्ट साइज फोटो लगी है,लेकिन इसे गौर से पढ़ने पर शादी की तारीख 29 मई 2022 दर्ज नजर आ रही है। इस पर एक और डेट मेंशन है-2 जुलाई 2022। इसलिए अब लोग कह रहे हैं कि राखी और आदिल ने पिछले साल ही शादी कर ली थी। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी बता रही हैं कि उनकी मां उन्हें पहचान भी नहीं पा रही हैं और होश में नहीं हैं। राखी की मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ और उनका इलाज जारी है। बता दें वीडियो में राखी बोल रही हैं कि मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मेरी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं। बिल जो ज्यादा है उसको थोड़ा कम कर रहे हैं। मां को 2 महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement