A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु के हाथ में रची पिया के नाम की मेंहदी, इस दिन बनेंगी दुल्हन

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु के हाथ में रची पिया के नाम की मेंहदी, इस दिन बनेंगी दुल्हन

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। बीते दिन श्रेनु की 'मेहंदी' सेरेमनी थी, जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

Shrenu Parikh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रेनु के हाथ में रची पिया के नाम की मेंहदी

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अक्षय महत्रे के साथ शादी करने वाली हैं। अपनी शादी की गुड न्यूज खुद श्रेनु पारेख ने कुछ समय पहले खुद सोशल मीडया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। जिसके बाद से ही श्रेनु पारेख के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। एक्ट्रेस अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। श्रेनु पारेख की शादी की प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए है। बीते दिन एक्ट्रेस की 'मेहंदी' सेरेमनी थी, जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

श्रेनु के हाथों में रची पिया के नाम की मेहंदी

सामने आई तस्वीरों में श्रेनु लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसके चारों ओर बूटीज सजी हुई थीं। उन्होंने इसे प्लंजिंग नेकलाइन वाले मैचिंग स्टोन-एम्बेलिश्ड ट्यूल ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ है। इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने गले में और सिर पर फूलों की ज्वैलरी कैरी की हुई है। इन तस्वीरों में श्रेनु मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्के चेहरे पर दुल्हन बनने का ग्लो भी साफतौर पर दिखाई दे रहा है। 

इसस पहले की थी दोस्तों संग बैचलर पार्टी

वहीं इससे पहले 26 नवंबर 2023 को श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बैचलर पार्टी की कुछ झलकियां साझा की थीं। श्रेनु ने अपने स्पेशल दिन के लिए ट्राएंगुलर एम्बेलिश्मेंट वाली सिल्वर कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो कमाल की दिख रही थीं। एक्ट्रेस के बैचलर पार्टी में मानसी श्रीवास्तव ,सुरभि चंदना, मृणाल देशराज और कुणाल जयसिंह जैसे स्टार्स शामिल हुए थे। इस दौरान सबने मिलकर खूब डांस किया और जमकर धमाल मचाया था। 

ऐसे हुई श्रेनू पारेख और अक्षय म्हात्रे की मुलाकात

बता दें कि श्रेनु और अक्षय की पहली मुलाकात 2021 में 'घर एक मंदिर' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूटिंग के दौरान ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। मार्च में कपल की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। वहीं, शादी की बात करें, तो कपल अपने होमटाउन वडोदरा में सात फेरे लेंगे। शादी गुजराती रीति-रिवाज से हो सकती है।

ये भी पढ़ें:

अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज नहीं होगा 'एनिमल' का अनकट वर्जन, इस वजह से आई परेशानी

एडवांस बुकिंग में 'डंकी' और 'सालार' के बीच दिख रही गजब की टक्कर, जानिए किसने कमाई के मामले में मारी बाजी

करीना कपूर खान ने शेयर की वेकेशन की झलकियां, पटौदी पैलेस में लगे फ्लैग ने खींचा सबका ध्यान