A
Hindi News मनोरंजन टीवी Jhalak Dikhhla Jaa: अब डांस के मंच पर दिखेगा 'अंगूरी भाभी' का जलवा, बिग बॉस के बाद यहां नज़र आएंगी शिल्पा शिंदे

Jhalak Dikhhla Jaa: अब डांस के मंच पर दिखेगा 'अंगूरी भाभी' का जलवा, बिग बॉस के बाद यहां नज़र आएंगी शिल्पा शिंदे

Jhalak Dikhhla Jaa: 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) के नए सीज़न में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक और नया नाम शामिल हो गया है। वो नाम कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का है।

Jhalak Dikhhla Jaa- India TV Hindi Image Source : TWITTER - FAN PAGE Jhalak Dikhhla Jaa

Highlights

  • 'झलक दिखला जा' में अंगूरी भाभी की एंट्री
  • डांस के मंच पर दिखेगा शिल्पा शिंदे का जलवा

Jhalak Dikhhla Jaa:  सेलेब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। कभी अपने जज को लेकर तो कभी शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर। पूरे 5 साल बाद एक बार फिर से डांस रियलिटी शो फिर से दस्तक देने जा रहा है। शो के 10वें सीज़न के लिए फैंस के बीच काफी बज़ है। शो में शामिल होने वाले सितारों के नाम पर भी मोहर लगनी शुरू हो गई है। 

शो के 10वें सीज़न में अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत और निया शर्मा से लेकर नीति टेलर तक नज़र आने वाले हैं। इसी बीच लेटेस्ट अपडेट की मानें तो डांस के मंच पर  'अंगूरी भाभी' भी अपना जलवा दिखाने के लिए आ रही हैं। 'भाबीजी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे  (Shilpa Shinde) भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंने जा रही हैं। 

Disha Patani और Tiger Shroff के फैंस के लिए राहत की खबर, नहीं हुआ है इस जोड़ी का ब्रेकअप

शो में अंगूरी भाभी की एंट्री

मिली जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस 11' की विनर और हम सबकी चहेती अंगुरी भाभी अब अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाती हुई नज़र आएंगी। सही पकड़े हैं कहकर सबको हंसाने वाली शिल्पा शिंदे अब बाकि कंटेस्टेंट को टक्कर देती हुई दिखाई देंगी। लंबे वक्त से शिल्पी लाइमलाइट से दूर है। एक्ट्रेस को बिग बॉस के शो से काफी प्यार मिला था। 

KBC 14 की ओपनिंग को खास बनाने के लिए तैयार हैं Amitabh Bachchan, आमिर खान के साथ ये होंगे खास मेहमान

शिल्पा शिंदे की वपासी

शिल्पा शिंदे के फैंस लंबे वक्त से उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। हालांकि किसी ने ये नहीं सोचा था कि डांस सो के जरिए वापसी करेंगी। लेकिन ये खबर एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Anupamaa: क्या 'अनुपमा' में हो जाएगी अनुज कपाड़िया की मौत? शो छोड़ने की खबरों पर गौरव खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

बता दें - इस बार मेकर्स ने शो के साथ थोड़े बदलाव करने की कोशिश की थी। माधुरी दीक्षित से पहले काजोल को इस शो में बतौर जज लाने की खबरें आ रही थीं लेकिन काजोल के मना करने के बाद मेकर्स ने फिर एक बार फिर माधुरी दीक्षित को शो का जज बना दिया।