Sunday, March 03, 2024
Advertisement

Disha Patani और Tiger Shroff के फैंस के लिए राहत की खबर, नहीं हुआ है इस जोड़ी का ब्रेकअप

Disha Patani और Tiger Shroff का ब्रेकअप नहीं हुआ है। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस की गलतफहमी दूर कर दी है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 31, 2022 7:50 IST
Disha Patani and Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTA - DISHA PATANI /TIGER SHROFF Disha Patani and Tiger Shroff

Highlights

  • टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर
  • टाइगर श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दिशा पाटनी की तारीफों के पुल बांधे हैं

Disha Patani And Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर पिछले काफी दिनों से तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो ये जोड़ी अब अलग हो चुकी है। दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। इन खबरों ने पिछले कुछ दिनों में खूब सूर्खियां बटौरी हैं। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी थी कि इस जोड़ी के अलग होने के पीछे की वजह शादी थी। दिशा जल्द से जल्द टाइगर से शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर इस वक्त शादी के लिए तैयार नहीं हैं। जिसके चलते इस जोड़ी ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। 

जबसे ये खबर सामने आई है इस जोड़ी के चाहनेवाले काफी निराश थे। लेकिन इसी बीच अब फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। दरअसल ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ के एक पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जिसे देखने के बाद सब यही अंदाज़ा लगा रहे हैं कि इस जोड़ी का ब्रेकअप नहीं हुआ है। दोनों अभी भी साथ है। 

Entertainment Top 5 News Today: एक्टर के निधन से 'एक विलेन रिटर्न्स' की कमाई तक, जानिए हर खबर

 

Disha Patani and Tiger Shroff
Image Source : INSTA - DISHA PATANI AND TIGER SHROFF
Disha Patani and Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दिशा पाटनी की तारीफों के पुल बांधे हैं । हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और उनकी फिल्म को ऑडियंस के मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच दिशा के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' देखी और अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्टर शेयर करते हुए दिशा की तारीफ की। पोस्ट शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'क्या शानदार फिल्म है और पूरी स्टारकास्ट ने बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है।

Ranbir Kapoor की फिल्म के सेट से उठीं भीषण आग की लपटें, एक की मौत, ये स्टार किड बाल-बाल बचा

वहीं टाइगर की इस इंस्टा स्टोरी को दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। जिससे साफ ज़ाहिर है कि दोनों के ब्रेकअप की खबरें महज़ अफवाह थीं। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ पिछले छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। लंबे वक्त से फैंस टाइगर और दिशा की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब ये जोड़ी खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करेगी।  

Deepika Padukone का हाथ थामे रैंप पर चल रहे थे Ranveer Singh, इन दो महिलाओं को देखते ही छोड़ा साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement