Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Ranbir Kapoor की फिल्म के सेट से उठीं भीषण आग की लपटें, एक की मौत, ये स्टार किड बाल-बाल बचा

Ranbir Kapoor Set Catches Fire: अंधेरे का एक स्टूडियो में भयंकर आग की चपेट में आ गया। इस आग में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म का तबाह हुआ। साथ ही सनी देओल के बेटे राजवीर भी बाल-बाल बचे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 14, 2022 22:07 IST
Ranbir Kapoor Set Catches Fire- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Ranbir Kapoor Set Catches Fire

Highlights

  • रणबीर की फिल्म के सेट पर आग
  • एक शख्स की हुई मौत
  • शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

Ranbir Kapoor Set Catches Fire: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर लव रंजन की आगामी फिल्म का सेट एक हादसे में जल गया है। बीती रात अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास शुक्रवार को एक ओपन एयर फिल्म स्टूडियो में भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में इंडस्ट्री में काम करने वाले एक शख्स की मौत हो गई है। इतना ही नहीं जब स्टूडियो में आग की लपटें उठ रही थीं उस समय सनी देओल के बेटे भी वहीं मौजूद थे। 

Rasik Dave Passed Away: टीवी इंडस्ट्री को लगी बुरी नजर, मलखान के बाद इस दमदार एक्टर का निधन

चार घंटे में निकला शव 

चित्रकूट स्टूडियो में आग की लपटें शुक्रवार शाम उठना शुरू हुईं। स्टूडियो 5,000 वर्ग फुट में फैला था, जहां 2 महंगे बजट की फिल्मों की शूटिंग के लिए सेट लगाए गए थे। अचानक धुएं के घने बादल बाहर निकलते देखे गए जिसके बाद फायर ब्रिगेड और बचाव एजेंसियों को बुलाया गया। मुंबई फायर ब्रिगेड और बचाव एजेंसियां आग से निपटने के लिए लगभग 10 फायर ब्रिगेड गाड़ियों के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे। तकरीबन 4  घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया और 32 वर्षीय मनीष देवाशी का शव वहां से निकाला गया।

Deepika Padukone का हाथ थामे रैंप पर चल रहे थे Ranveer Singh, इन दो महिलाओं को देखते ही छोड़ा साथ

सनी देओल के बेटे राजवीर बाल-बाल बचे 

दिग्गज एक्टर धर्मेन्द्र के पोते औऱ सांसद व एक्टर सनी देओल के बेटे राजवीर देओल भी इसी एरिया में शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि  राजवीर राजश्री प्रॉडक्शन की आगामी फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। जिसकी शूटिंग यहां चल रही थी। लेकिन खबर है कि राजवीर सुरक्षित हैं। राजश्री ने घटना की खबर मिलते ही शूटिंग को दिया था और कास्ट-क्रू को सुरक्षित निकालकर घर भेज दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement