A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने दिया बेटी को जन्म, फैंस को दिखाई नन्ही परी की पहली झलक

कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने दिया बेटी को जन्म, फैंस को दिखाई नन्ही परी की पहली झलक

कपिल शर्मा शो में नजर आईं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा मां बन गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को खुद एक्ट्रेस और उनके पति डॉ संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर के दी है।

Sugandha Mishra- India TV Hindi Image Source : DESIGN मां बनी एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा

फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले के घर किलकारी गूंजी हैं। 35 साल की सुगंधा ने हाल ही में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को सुगंधा और उनके पति ने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। दोनों ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी नन्ही परी की झलक फैंस को दिखाई है। 

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने दिखाई बेटी की झलक

सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक वीडियो शेयर  कर फैंस को ये खुशखबरी दी है कि उनके घर नन्ही परी आई है। वीडियो में संकेत बेहद खुश नजर आ रहे हैं और वे कहते हैं कि मैं बाप बन गया हूं। इसके बाद वे हॉस्पिटल में बिस्तर पर लेटी अपनी पत्नी सुगंधा की तरफ कैमरा करते हैं और कहते हैं कि ये मां बन गई हैं।इसके बाद सुगंधा और संकेत अपनी बेटी की झलक भी दिखाते हैं हालांकि इस दौरान उन्होंने अपनी लाडली का चेहरा रिलील नहीं किया है, जिसके बाद फैंस उनकी बेटी की झलक देखने के लिए एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते कपल ने कैप्शन में लिखा,'यूनिवर्स ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार का आशीर्वाद दिया है, हमारे प्यार का प्रतीक।हमें एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। प्लीज अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें।' वहीं अब कपल के इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक काॅमेंट कर दोनों के पेरेंट्स बनने की बधाई दे रहे हैं।

  

शादी के ढाई साल बाद सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले के घर गूंजी किलकारी

बता दें कि सुगंधा मिश्रा को कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से पॉपुलैरिटी मिली है। कॉमेडी के अलावा सुगंधा एक शानदार सिंगर भी हैं, जो सा रे गा मा पा के मंच पर भी अपनी आवाज का जादू चला चुकी हैं। साल 2021 में सुगंधा मिश्रा ने कॉमेडियन संकेत भोसले के साथ शादी रचाई थी। वहीं शादी के ढाई साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है, जिसकी वजह से दोनों काफी खुश हैं। 

ये भी पढ़ें:

हार्ट अटैक आने से कुछ वक्त पहले क्या कर रहे थे श्रेयस तलपड़े, सामने आया वीडियो

पापा को अच्छे से नहीं जानती बेटी, केबीसी में शाहरुख खान से जुड़े सवाल का जवाब देने में सुहाना खान ने कर दी ऐसी गड़बड़ी