A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 15 में कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों से पिलाया पानी, फिर दिया मूवी डेट का न्योता!

KBC 15 में कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों से पिलाया पानी, फिर दिया मूवी डेट का न्योता!

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के 35वें एपिसोड में नजर आईं रोल ओवर कंटेस्टेंट ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता, बल्कि उन्होंने अमिताभ बच्चन का भी दिस जीत लिया। बिग बी तजिंदर की क्यूटनेस पर फिदा हो गए और उन्होंने एक फिल्म डेट का न्योता दे दिया।

KBC 15, Amitabh Bachchan, Kaun banega crorepati 15- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तजिंदर कौर और अमिताभ बच्चन।

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं। अभी तक शो को एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम करने वाला दो कंटेस्टेंट मिला चुके हैं। आज गुरुवार को 35वें एपिसोड में तजिंदर कौर नाम की रोल ओवर कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ, जिन्होंने बड़े ही शानदार अंदाज में गेम खेला। वह 1 करोड़ के सवाल तक सुपरफास्ट रेल की तरह पहुंच गईं। तजिंदर कौर ने न सिर्फ कमाल के जवाब दिए बल्कि उन्होंने अपनी क्यूटनेस से अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया, जिसके बाद इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने उन्हें डिनर डेट का न्योता दे दिया। 

अमिताभ को अपनी क्यूटनेस से किया कंटेस्टेंट ने इंप्रेस
बीते एपिसोड में केबीसी की हॉटसीट पर बैठी नजर आईं तजिंदर कौन ने अपनी बातों से अमिताभ बच्चन को खूब हंसाया और दर्शकों का भी मनोरंजन किया। दरअसल तजिंदर ने 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर एक लाइफलाइन का प्रयोग किया। बात में उन्होंने इसका ठीकरा अमिताभ के सिर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस सवाल का जवाब पता था, लेकिन अमिताभ उनका चश्मा साफ करने इतने करीब आ गए कि वो इस सब में जवाब भूल गईं और लाइफ लाइन ले लीं। ये सुनते ही अमिताभ हंस पड़े। तजिंदर ने आगे कहा कि उनके बचपन का क्रश भले ही राज कपूर हों, लेकिन जवानी में तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को ही देखा, ऐसा में उनके करीब आने से उनकी धड़कने बढ़ गईं। अमिताभ इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने दर्शकों की ओर देखते हुए कहा कि तुस्सी कितने क्यूट हो। इतना ही नहीं, इस बीच वो दो बार अपनी सीट छोड़कर आए और तजिंदर का चश्मा भी साफ किया। 

तजिंदर ने बनाया ये रिकॉर्ड
फिर क्या था अमिताभ बच्चन तजिंदर का चश्मा साफ कर ही रहे थे कि उन्हें प्यास लग गई। उन्होंने अमिताभ से कहा कि वो पानी पीना चाहती हैं, जिसके बाद अमिताभ ने उन्हें अपने हाथों से पानी दिया। इसके साथ ही खेल आगे बढ़ा, 3 लाख 20 हजाह रुपये के सवाल का पड़ाव पार करने के बाद सुपर संदूक के सवाल आते हैं, जिसमें फटाफट रफ्तार से सवाल पूछे जाते हैं। इसमें हर सवाल का 10 हजार रुपये मिलता है और कंटेस्टेंट के पास 1 लाख रुपये जीतने का मौका रहता है, यानी मैक्सिमम 10 सवाल पूछे जा सकते हैं। कंटेस्टेंट इस पैसे को या तो अकाउंट में ट्रांसफर करा सकता है या फिर वो अपनी एक लाइफ लाइन जीवित कर सकता है। ये पड़ाव तजिंदर कौर के भी सामने आया। 

अमिताभ ने दिया साथ खाना खाने का न्योता
तजिंदर ने बड़े ही शानदार तरीके से 10 सवालों का सही जवाब दिया और एक लाख रुपये जीत लिए। वो इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बनीं जिसने सभी सवालों के सही जवाब दिए। ये देख अमिताभ काफी इंप्रेस हो गए। उन्होंने तजिंदर से एक किस्सा शेयर किया और कहा कि एक कंटेस्टेंट आए थे, जिनको ये सुपर संदूक फॉर्मेट में पूछे जाने वाले सवाल खराब लग रहे थे कि 3 लाख 20 हजार की रकम जीतने के बाद फिर से 10, 20 हजार के सवाल का जवाब देने का मन नहीं करता। ऐसे में अमिताभ ने उनके सामने एक ऑफर रखा था कि यदि वो सभी सवालों का सही जवाब दे देंगे तो उन्हें अमिताभ अपने साथ खाने पर ले जाएं। इतना सुनते ही तजिंदर खुश हो गईं, वो अमिताभ बच्चन का इशारा समझ गई थीं। 

नहीं दे पाई थीं इस सवाल का जवाब
अमिताभ ने उनसे आगे कहा कि वो उन्हें अपने साथ खाने पर ले जाएंगे और साथ में फिल्म भी दिखाएंगे। ये सुनते ही तजिंदर ने पूछा कि क्या ये सच है, जिसके जवाब में अमिताभ ने हामी भरी और कहा कि लेकिन आप अपने पति को साथ मत लाना। ये सुनते ही तजिंदर अपनी कुर्सी से उछल पड़ीं। ऐसा लगा मानों उन्होंने एक करोड़ जीत लिए। वैसे तजिंदर एक करोड़ के सवाल तक पहुंचीं, लेकिन उसका जवाब पता न होने की वजह से उन्होंने खेल क्विट किया और 50 लाख रुपये की धनराशि के साथ सीट छोड़ी। 

1 करोड़ रुपए का सवाल 
सुहैली नाव किस शहर में बनाई गई थी, जिसमें रॉबिन नॉक्स-जॉनस्टन नाव पर अकेले बिना रुके दुनिया का चक्कर लगाने वाले पहले व्यक्ति बने थे? 

ऑप्शन

  • A. सूरत 
  • B. मुंबई
  • C. कोलकाता 
  • D. कोच्चि

सही जवाब- B. मुंबई

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 'जवान' में की थी एक गलती, अब खुद बताई चूक, बोले- दोबारा देखो फिल्म...!

मुंबई सेंसर बोर्ड पर घूस लेने का बड़ा आरोप, तामिल स्टार विशाल ने दिखाया कब, कहां और कैसे दिए पैसे!