Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई सेंसर बोर्ड पर घूस लेने का बड़ा आरोप, तामिल स्टार Vishal ने बताया कब, कहां और कैसे दिए पैसे!

कॉलीवुड स्टार विशाल मुंबई सेंसर बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनकी फिल्म 'मार्क एंटनी' की हिंदी रिलीज के लिए उन्हें घूस देना पड़ा है। ये खुलासा उन्होंने फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद, एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 29, 2023 8:08 IST
Vishal, Tamil star Vishal, CBFC, - India TV Hindi
Image Source : X तमिल स्टार विशाल।

कॉलीवुड स्टार विशाल ने सीबीएफसी यानी मुंबई स्थित हिंदी सेंसर बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने हाल में ही खुलासा करते हुए बताया कि उनसे घूस ली गई है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके बाद से ही विशाल सुर्खियों में छाए हुए हैं। तमिल स्टार विशाल और एस जे सूर्या स्टारर 'मार्क एंटनी' तमिल दर्शकों के लिए पहले ही रिलीज की जा चुकी थी। अब इसे हिंदी दर्शकों के लिए रिलीज करना था। ऐसे में सीबीएफसी की अनुमति जरूरी थी। इसकी रिलीज से पहले ही मेकर्स के साथ घूस मांगी गई और उन्होंने घूस दी भी। इसके बारे में विस्तार से विशाल ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया और मुंबई के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। 

विशाल ने लगाए गंभीर आरोप

तमिल स्टार विशाल ने बड़ा खुलासा करते हुए ट्वीट में लिखा, 'भ्रष्टाचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया जाना ठीक है। लेकिन असल जिंदगी में नहीं। मुझसे ये हजम नहीं हो रहा। खासकर सरकारी दफ्तरों में और CBFC मुंबई कार्यालय में तो और भी बुरा हो रहा है। मेरी फिल्म मार्क एंटनी हिंदी संस्करण के लिए 6.5 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ा...2 लेनदेन। स्क्रीनिंग के लिए 3 लाख रुपये और सर्टिफिकेट के लिए 3.5 लाख रुपये। अपने करियर में कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा था। आज फिल्म रिलीज होने के बाद से संबंधित मध्यस्थ #manega को भुगतान करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था क्योंकि बहुत ज्यादा दांव पर लगा हुआ था। इसे महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री और मेरे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान में ला रहा हूं। ऐसा करना मेरे लिए नहीं बल्कि भविष्य के निर्माताओं के लिए है। ये बर्दाश्त करने लायक नहीं है, मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई? ऐसा बिलकुल नहीं होगा। सभी के लिए साक्ष्य नीचे हैं। आशा है कि हमेशा की तरह सत्य की जीत होगी।'

विशाल ने साझा की ट्रांजैक्शन की डिटेल्स
3 लाख भेजे गए -

एम. राजन
एसी नंबर 168100050300500
तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक लिमिटेड
सायन शाखा
आईएफएससी कोड - TMBL0000168

3.5 लाख भेजे गए -
जीजा रामदास
एसी नंबर 7712615683
कोटक महेंद्र बैंक
अंधेरी पूर्व शाखा
आईएफएससी कोड - केकेबीके0000651

कॉलीवुड में पहले ही रिलीज हो चुकी है फिल्म
इस फिल्म 'मार्क एंटनी' बीते दिन यानी 28 सितंबर 2023 के दिन हिंदी सिनेमाघरों में भी रिलीज की गई। फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद तामिल स्टार विशाल ने ये बड़ा खुलासा किया। बता दें, 'मार्क एंटनी' 15 सितंबर को कॉलीवुड में पहले ही रिलीज हो चुकी थी। इस फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। विशाल का दावा है कि वो घूस देने के लिए मजबूर थे, क्योंकि उन्होंने फिल्म बनाने में पहले ही बहुत पैसा लगा दिया था। ऐसे में काफी पैसा दांव पर लगा था। अगर वो ऐसा न करते तो उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ता। इसलिए ये खुलासा करने में उनसे देरी हुई। 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 'जवान' में की थी एक गलती, अब खुद बताई चूक, बोले- दोबारा देखो फिल्म...!

Box Office पर होगा घमासान! 'सिंघम अगेन' से टकराएगी 'पुष्पा 2', 'डंकी' और 'सालार' में होगा मुकाबला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement