Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Box Office पर होगा घमासान! 'सिंघम अगेन' से टकराएगी 'पुष्पा 2', 'डंकी' और 'सालार' में होगा मुकाबला

आने वाले दिनों में सिनेमा लवर्स के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ा पैसों की बारिश होने वाली है। लेकिन इन फिल्मों में टकराव भी होने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 29, 2023 6:27 IST
box office clash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM box office clash

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में 'सिंघम अगेन' Vs 'पुष्पा 2', 'डंकी' Vs 'सालार' में भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। इस टकराव के बाद टॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच दरार बढ़ सकती है। स्वतंत्रता दिवस 2024 के वीकेंड पर 'पुष्पा 2' की रिलीज का ऐलान किया गया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है, जिससे 'सिंघम अगेन' के साथ टकराव का हिंट मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर 'सालार' का मुकाबला 'डंकी' से होना भी तय है।

राजकुमार हिरानी और प्रशांत नील हैं दमदार डायरेक्टर 

25 सितंबर की शाम को एक पुष्टि मिली कि प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं शाहरुख खान भी हाल ही में फिल्म 'डंकी' की रिलीज का ऐलान कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार कर रहे हैं। यह फिल्म भी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। शाहरुख खान और प्रभास दोनों ही जबरदस्त हिट हैं। वहीं राजकुमार हिरानी और प्रशांत नील ने हर बार यह साबित किया है कि वे बॉक्स ऑफिस के किंग हैं। अब इन दोनों फिल्मों के साथ लोगों की क्रिसमस अब काफी एंटरटेनिंग होने वाली है। 

पुष्पा और सिंघम में भी होगा मुकाबला 

दूसरी ओर 'पुष्पा 2' के निर्माताओं द्वारा उनकी फिल्म के लिए स्वतंत्रता दिवस 2024 के सप्ताह में रिलीज का ऐलान किया है। इसके बाद अजय देवगन स्टारर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' के साथ सीधी टक्कर की पुष्टि हुई है। 

चारों फिल्में हैं सुपरहिट

ऐसा नहीं लग रहा है कि सभी फिल्मों से कोई भी मेकर या स्टार अपनी फिल्म को किसी और तारीख पर रिलीज करने पर दोबारा सोचेगा। देश डिस्ट्रिब्यूटर्स जरूर असमंजस में होने के पूरे आसार हैं। शाहरुख के लिए यह साल बैक टू बैक हिट दे रहा है, वहीं 'सालार' से 'केजीएफ' कनेक्शन इसे खास बना रहा है। 'पुष्पा 2' यकीनन मोस्टअवेटेड भारतीय फिल्म है और 'सिंघम अगेन' शुरू से ही सितारों से भरपूर एक्शन फिल्म लगती है।

फराह खान बनाने वाली हैं राज कुंद्रा की बायोपिक? अब खुद शिल्पा शेट्टी के पति ने दिया हिंट

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने 1 करोड़ के लिए पूछा ये कठिन सवाल, जवाब आपकी सोच से भी है बहुत दूर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement